logo-image

Saiyami Kher: 10 घंटे तक पीछे बंधा रहता था हाथ, सैयामी खेर ने सुनाई 'घूमर' के पीछे की कहानी

सैयामी ने अभिषेक बच्चन के साथ भी अपने अनुभव को साझा किया, वह मेरे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक हैं क्योंकि मैंने उनके साथ ब्रीथ पर काम किया है

Updated on: 24 Aug 2023, 10:30 AM

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर घूमर (Ghoomer) फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है, लेकिन फिल्म की कहानी काफी मोटिवेशनल है, जिसने कुछ दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं सैयामी ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म के पीछे का एक दर्दभरा किस्सा भी शेयर किया है.सैयामी खेर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत के केवल आठ सालों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के साथ काम किया है. खुद एक क्रिकेट प्रेमी, उन्होंने अब घूमर के साथ आलोचकों और दर्शकों को चौंका दिया है, जिसमें वह  एक अपाहिज क्रिकेटर की भूमिका निभाती हैं.

एक्ट्रेस ने आर बाल्की की फिल्म में काम किया है और उनका कहना है कि उनके ब्रीथ के को-स्टार अभिषेक बच्चन स्क्रीन पर उनके क्रूर कोच हो सकते हैं, लेकिन कई कारणों से वह उनके पसंदीदा को स्टार हैं. सैयामी ने घूमर की सफलता के बारे में बात की और बताया कि यह उनके करियर की सबसे थका देने वाली फिल्म क्यों है. उन्होंने यह भी बताया कि आर बाल्की और अभिषेक के साथ काम करने का अनुभव उनके लिए इतना मायने क्यों रखता है.  एक्ट्रेस ने कहा, यह मेरी अब तक की सबसे थका देने वाली और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है. 10 घंटे तक मैं अपना हाथ पीछे बांध कर रखती थी और उसके ऊपर प्रोस्थेटिक पहनती थी. बंधे हाथ के साथ, मैं दौड़ती, फील्डिंग करती, खेलती खाताी, सोती. यह बेहद दर्दनाक था और शारीरिक से अधिक, मुझे लगता है कि मानसिक रूप से भी बहुत कुछ ऐसा था जिससे यह किरदार गुज़रता है. यह भावनात्मक रूप से थका देने वाला था.

ये भी पढ़ें-Sara Ali Khan: सिनेमा हॉल में फोटोज लेने को लेकर पैपराजी पर भड़की सारा, बोलीं- बंद कर दो अब...

'क्रिकेट के दीवाने हैं बाल्की'

 वहीं एक्ट्रेस (Saiyami Kher) ने बाल्की के साथ काम करने को लेकर कहा वो ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत सहयोगी हैं. हम स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और वह सुझावों के लिए बहुत खुले हैं. यदि विचारों का तार्किक अर्थ निकलता है तो वह उनके प्रति बहुत खुले हैं. जब आप आर बाल्की सेट पर काम कर रहे हों तो आपको बहुत तैयार रहना होगा. वह सबसे नॉन फिल्मी हैं. वह पूरी तरह से क्रिकेट के दीवाने हैं.

साथ ही सैयामी ने अभिषेक बच्चन के साथ भी अपने अनुभव को साझा किया, वह मेरे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक हैं क्योंकि मैंने उनके साथ ब्रीथ पर काम किया है. वह वास्तव में देखभाल करने वाला, बहुत परिपक्व व्यक्ति है, जिसने पिछले 4-5 वर्षों में मुझे इस प्रक्रिया में बहुत कुछ सिखाया है. उनके साथ काम करना अद्भुत है.