logo-image

कोर्ट के फैसले पर रिया चक्रवर्ती की भर आईं आंखें, दिया ये रिएक्शन

रिया को मुंबई हाई कोर्ट  ने जमानत देते हुए कहा था कि ड्रग्स खरीदने के लिए पैसा मुहैया करवाने का मतलब ये नहीं कि रिया किसी गलत तरीके की ड्रग सप्लाई में शामिल थी.

Updated on: 19 Jul 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) केस के चलते रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) कई बार कोर्ट के चक्कर लगा चुकी हैं. इस मामले में रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वह रिया चक्रवर्ती को उसके खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थों के तहत दर्ज मामलों में दी गई जमानत को चुनौती नहीं देगी. NCB के इस फैसले के बाद करण रिया चक्रवर्ती ने प्रतिक्रिया दी है. अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया, 'आभार'.

जैसे ही उन्होंने फोटो शेयर की, ये इंटरनेट (Sushant Singh Rajput case) पर वायरल हो गई. हालांकि उन्होंने इस स्टोरी के जरिए किसी का नाम तो मेन्शन तो नहीं किया है. लेकिन नेटिजन्स का मानना ​​है कि ये पोस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के तरफ से आए बयान के बाद रिया का उनके लिए आभार है. अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एस वी राजू ने न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति एम एम सुंदरेश की पीठ को बताया कि एनसीबी जमानत को चुनौती नहीं दे रहा है. लेकिन  (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27-ए के संबंध में कानून का प्रश्न खुला रखा जाना चाहिए.

रिया पर लगे थे कई गंभीर आरोप

रिया को मुंबई हाई कोर्ट  ने जमानत देते हुए कहा था कि ड्रग्स खरीदने के लिए पैसा मुहैया करवाने का मतलब ये नहीं कि रिया किसी गलत तरीके की ड्रग सप्लाई में शामिल थी. वहीं इस मामले में NCB सुप्रीम कोर्ट को चैलेंज नहीं करेगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर उनके परिवार वालों ने कई आरोप लगाए थे. उनका मानना है कि रिया ने सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में मदद की थी.साथ ही वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया ने टेलीविजन पर वापसी कर ली है. वह फिलहाल सोनू सूद, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के साथ 'रोडीज: कर्म या कांड' में नजर आ रही हैं.