logo-image

खुशी कपूर-अगस्त्य नंदा के खिलाफ नेगेटिव पोस्ट लाइक कर विवादों में आईं रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने दी सफाई

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज से खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के खिलाफ एक नेगेटिव पोस्ट को लाइक कर दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस मामले पर सफाई दी है.

Updated on: 10 Dec 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर की द आर्चीज़ कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म से सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और अन्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. काफी इंतजार के बाद, टीनएज म्यूजिकल ड्रामा 7 दिसंबर को रिलीज होने में कामयाब रही. रिलीज के बाद से, सोशल मीडिया पर फिल्म के कई वीडियो क्लिप और तस्वीरें सामने आ रही हैं. दूसरी ओर, खुशी और अगस्त्य पर फिल्माया गया एक सीन दोनों की एक्टिंग पर रिएक्शन देते हुए वायरल हो रहा है.

रवीना ने पोस्ट लाइक करने पर सफाई दी

रवीना टंडन के लाइक के बाद पोस्ट ने खूब ध्यान खींचा. रुमर्ड तौर पर, एक्ट्रेस ने गलती से उस पोस्ट को लाइक कर दिया जो द आर्चीज़ की स्टार कास्ट के खिलाफ थी. इसका एक स्क्रीनशॉट तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया. हालांकि, इसके जवाब में अब एक्ट्रेस ने अपनी सफाई जारी की है. एक्ट्रेस ने अपनी सफाई में कहा कि ये गलती से लाइक हो गया है, जिसे अब बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

 

एक्ट्रेस ने अपने सफाई में कहा- ये लगती से हुआ

आज, 10 दिसंबर को, रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंटरनेट पर वायरल स्क्रीनशॉट पर अपना सफाई जारी किया. आधिकारिक बयान में उन्होंने लिखा, ''टच बटन और सोशल मीडिया, एक वास्तविक गलती को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है.  यह लाइक गलती से हुआ था, और कुछ ऐसा था जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि ये स्क्रॉल करने के दौरान लाइक हो गया था.  इससे होने वाली किसी भी असुविधा और ठेस के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं. उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन एक लाल दिल तोड़ने वाला इमोजी डाला.