logo-image

Animal: एनिमल के लिए फुटेज न मिलने पर परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, शेयर कर डाली ऐसी पोस्ट

Animal: एनिमल में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. एक्ट्रेस गीतांजलि के किरदार में काफी मेहनत की है.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:53 AM

नई दिल्ली:

Rashmika Mandanna Animal BTS: हाल में रिलीज हुई फिल्म एनिमल (Animal) काफी विवादों में हैं. रणबीर कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म काफी चर्चा में है. फिल्म के लिए रणबीर कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी को खूब वाहवाही मिल रही है. हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना कहीं खो गई हैं. फैंस ने उन्हें खराब एक्टिंग के लिए खूब ट्रोल किया था. एनिमल शानदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. ऐसे में रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग के जुड़े BTS फोटोज भी साझा किए हैं. 

एनिमल में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. एक्ट्रेस गीतांजलि के किरदार में काफी मेहनत की है. इधर, मीडिया से रश्मिका पूरी तरह गायब हैं. फिल्म के रिलीज के एक हफ्ते बादरश्मिका ने अपने किरदार के बारे में एक इमोशन नोट लिखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस का आभार जताया है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म मेकिंग के दौरान की झलक पेश करते हुए कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें भी साझा की हैं.

शुक्रवार, 8 दिसंबर को, रश्मिका मंदाना ने इंस्टा पर एक लंबी पोस्ट शेयर की है. एनिमल की शूटिंग के कुछ फोटोज हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपने किरदार गीतांजलि को लेकर काफी डिटेल में बताया है. दूसरी तस्वीर में रश्मिका निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के पास बैठी हैं और मॉनिटर पर उनके शॉट्स देखने में बिजी हैं. तीसरे फोटो में डायरेक्टर रश्मिका और रणबीर कपूर के बीच फिल्माए जा रहे एक सीन की झलक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

कैप्शन में रश्मिका ने लिखा, “गीतांजलि... अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूं...तो वह घर की एकमात्र ताकत है जो अपने परिवार को जोड़े रखती है...वह शुद्ध, सच, अनफ़िल्टर्ड, मजबूत और कच्ची है..'कभी-कभी एक एक्टर के तौर पर मैं गीतांजलि के कुछ कामों पर सवाल उठाती थी..और मुझे याद है कि मेरे डायरेक्टर ने मुझसे कहा था - यह उनकी कहानी थी..रणविजय और गीतांजलि की.. यह उनका प्यार और जुनून था." उनके परिवार और उनका जीवन - यही वे हैं..”

रश्मिका ने आगे कहा, “सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में -गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगी.. वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से दुआएं करेगी...वह एक चट्टान थी जिसने सभी का सामना किया.” तूफ़ान.. वह अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी करेगी...गीतांजलि मेरी नजर में बिल्कुल खूबसूरत हैं, और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह हैं जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-ब-दिन अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं."