logo-image

Viral Photos: काशी नगरी में रणवीर सिंह और कृति सेनन ने बिताया खास समय, शेयर की तस्वीरें

रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ वाराणसी में पोज़ देते हुए दिखाई दिए. अभिनेता अपनी पॉजिटिव एनर्जी प्रदर्शन करते हुए चारों ओर मुस्कुराहट और उत्साह लाते हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 07:30 AM

New Delhi:

Ranveer Singh-Kriti Sanaon in Varanasi: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और कृति सेनन 14 अप्रैल की सुबह पवित्र शहर काशी पहुंचे. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Maninsh Malhotra) ​​के एक फैशन शो के लिए शहर में आए दोनों को वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करते देखा गया. प्रार्थना करने के लिए. रणवीर ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शहर में बिताए अपने समय के शानदार पलों को शेयर किया.

रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ​​एक साथ पोज देते हुए खुशी बिखेर रहे हैं
रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वाराणसी में बिताए अपने समय की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने सफेद कुर्ता पहने हुए भगवान शिव के मंदिर में खड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "काशी में एक अद्भुत अनुभव हुआ! लोगों के प्यार और भगवान महादेव की दिव्य कृपा को महसूस किया. यह एक विशेष और यादगार दिन था." एक अन्य तस्वीर में, उन्हें एक घाट के किनारे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ प्रसन्न मुद्रा में देखा जा सकता है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "धन्य और आनंदमय".

एक्टर अपने फैंस के लिए खुशी लेकर आए क्योंकि उन्होंने फीमेल फैंस, युवाओं और बच्चों से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए समय निकाला, जिससे उनका दिन खुशनुमा हो गया. 

रणवीर सिंह का प्रोफेशनल फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर, रणवीर सिंह अगली बार बहुप्रतीक्षित रोहित शेट्टी की पुलिस-ब्रह्मांड, सिंघम अगेन (Singham Again) में दिखाई देंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर (Kareena Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgan), टाइगर श्रॉफ (Tiger ShrofF) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मीडिया ने आपको विशेष रूप से सूचित किया था कि रणवीर अप्रैल के अंत तक फिल्म की शूटिंग में बिजी रहेंगे.

यह भी पढ़ें - Shooters Arrested: सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार, गुजरात के भुज में मिले आरोपी

इसके अलावा, उनके पास कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड डॉन 3 भी है. सिंघम अगेन के खत्म होने के बाद, वह अपना ध्यान फरहान अख्तर के प्रोजेक्ट, डॉन 3 की तैयारियों पर केंद्रित कर देंगे, जिसमें चरित्र को मूर्त रूप देने के लिए लुक टेस्ट और गहन कार्यशालाओं से गुजरना शामिल होगा.