logo-image
लोकसभा चुनाव

Randeep hooda Vacation: ओए होए पत्नी के साथ नया साल मनाने वेकेशन पर निकलें रणदीप हुड्डा, एयरपोर्ट पर स्पॉट

Randeep Hooda: एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल में गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई है. कपल अब शादी के बाद अपना पहला नया साल साथ में सेलिब्रेट करने को लेकर एक्साइटेड हैं.

Updated on: 30 Dec 2023, 05:19 PM

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Lin Laishram Vacation: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल में शादी रचाकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. एक्टर ने मणिपुरी मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ शादी की थी. दोनों कपल साथ में बेहद प्यारे लगते हैं. अपने लॉन्ग रिलेशनशिप को रणदीप और लिन ने रिश्ते में बदल दिया. फिलहाल कपल अपना पहला नया साल एक साथ मनाने के लिए तैयार हैं. रणदीप और लिन को आज मुंबई एयरपोर्ट पर  पर देखा गया. लिन ताजी हवा के झोंके की तरह आईं और वहीं रणदीप ने काफी हैंडसम लग रहे थे. कपल अपना नया साल सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकल गए हैं.

यह भी पढ़ें- Sussanne Khan Vacation: सुजैन खान की बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप हुई फ्लॉप! एयरपोर्ट से लिया यू-टर्न 

रणदीप और निल पिछले महीने 24 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं. तब से ही दोनों शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. आज सुबह ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. न्यूली वेड कपल काफी क्लासी लुक में नजर आए.लिन ने पेस्टल हरे रंग की शर्ट, व्हाइट क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में पूरी तरह से महफिल लूट ली. एक ब्राउन हैंडबैग से उन्होंने अपना एयरपोर्ट लुक कंप्लीट किया था. वहीं सरबजीत एक्टर ने हल्के पेस्टल रंग की शर्ट और ओलिव रंग की पैंट पहनकर कूल लुक से इम्प्रेस कर दिया. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और ब्राउन कैप से इस लुक को ग्रेसफुल बनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Taimur: मैं VIP हूं क्या...? जब करीना से लगातार तैमूर पूछते थे ये सवाल, मजेदार किस्सा

एयरपोर्ट पर कपल के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री भी देखने को मिली. लिन लैशराम वाइफ ड्यूटी निभाते हुए  अपने पति के बालों को सही करते हुए नजर आईं. दोनों ने पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया. यहां कैमरामैन लिन को भाभी-भाभी कहते हुए नजर आए. 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 29 नवंबर को मणिपुर में एक पारंपरिक विवाह समारोह में शादी की थी. शादी के बाद कपल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स को एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. रिसेप्शन में कपल काफी मस्ती और डांस करते हुए नजर आए थे. शादी के बाद से रणदीप और लिन सबसे चहेते जोड़ों में से एक बन गए हैं. दोनों की एक झलक के लिए फैंस परेशान रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अचानक बेहोश हुईं आयशा खान, अस्पताल में भर्ती