logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranbir Kapoor: सेल्फी के लिए फैन ने किया एक्टर को परेशान, VIDEO वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को मुंबई में एक बाइकर ने कथित तौर पर परेशान किया, जिसने रणबीर की इजाज्त के बिना ही उनकी तस्वीर खींचने की कोशिश की.

Updated on: 16 Jul 2023, 08:28 AM

नई दिल्ली:

पपराजी वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम पर मौजूद वीडियो में नीली शर्ट पहने एक लड़के को रणबीर की कार की खिड़की से जबरन उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. रणबीर के ड्राइवर को खिड़की का शीशा नीचे करते और लड़के को आगे बढ़ने के लिए कहते देखा जा सकता है. इसके बाद बाइकर को ड्राइवर को जवाब देते और रणबीर की और तस्वीरें खींचते हुए देखा जा सकता है. वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फैंस कर रहे वीडियो पर कमेंट

वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं-लोगों का कहना है कि "यह सचमुच हरासमेंट है. इसी वजह से बॉडीगार्ड इन लोगों की पिटाई कर देते हैं" दूसरे ने कहा- "हे भगवान, इस आदमी को जबरदस्ती के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए. 

फिल्म एनिमल में नजर आएंगे रणबीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर के पास पाइपलाइन में रश्मिका मंदाना के साथ 'एनिमल' है. यह फिल्म 1 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इसका निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें- विंबलडन टेनिस मैच देखने पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, सामने आई तस्वीरें

एनिमल का प्री-टीज़र रविवार किया गया

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का प्री-टीज़र रविवार को जारी कर दिया गया है. यह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. फैंस ने इसे दक्षिण कोरियाई फिल्म से कॉपी बताया. रणबीर के प्रवेश से शुरू होकर, टीज़र में उन्हें एक कुल्हाड़ी पकड़े हुए दिखाया गया है, जबकि नकाबपोश लोगों का एक समूह उनके आगमन का इंतजार कर रहा है.  उन्हें आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मकर में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.