logo-image
लोकसभा चुनाव

Rana Naidu सीजन-2 जल्द होगा रिलीज, फैन्स ने की ये रिक्वेस्ट

राणा दागुबाती की वेब सीरीज राणा नायडु के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है.

Updated on: 19 Apr 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

राणा दागुबाती की वेब सीरीज राणा नायडु के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है. जी हां इस शो का दूसरा सीजन भी आने वाला है. पहले सीजन ने लोगों को इतना इंप्रेस किया कि मेकर्स भी रिस्पॉन्स देखकर एक्साइटेड होगा. वैसे भी उन्होंने पहली सीरीज में कई सवाल यूं ही छोड़ दिए थे. आखिर में राणा खुद अपने पिता के लिए कहता है कि वह इतनी आसानी से नहीं जाएगा...वो फिर आएगा...तभी साफ था कि इस वेबसीरीज की दूसरी इंस्टॉलमेंट भी आएगी. नेटफ्लिक्स पर यह ट्रेंड कर रही थी और दर्शक एक बार फिर इसके इंजार में बैठ गए हैं. सीजन-2 की अनाउंसमेंट से लोगों में खासी एक्साइटमेंट है. लोगों ने इसकी तारीफ में कमेंट्स की लाइन लगा दी.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

काजल ने लिखा, यह सीरीज बहुत पसंद आई थी...सभी की एक्टिंग कमाल की थी. आयुष ने लिखा, जबरदस्त सीरीज. श्रेया ने लिखा, वाह अच्छी खबर है अब इंतजार नहीं हो पाएगा. सरदार ने लिखा, मुझे इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है लेकिन आप जो भी करें लेकिन प्लीज शो को सेंसर मत करिएगा..मैंने सुना है कि किसी पॉलिटिकल पार्टी से विरोध झेलने के बाद डायरेक्टर इस बार थोड़ा हल्का रहने के बारे में सोच रहे हैं. चकित ने लिखा, सीजन-2 का असर डबल होगा.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rana Daggubati (@ranadaggubati) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहले सीजन में क्या था अलग?

यूं तो हम अलग-अलग तरह का कंटेंट देखते आए हैं...राणा नायडु को अलग बनाते हैं उसके किरदार. कोई भी किरदार गुड नहीं है और उसे पूरी तरह बैड भी नहीं कह सकते. ग्रे का जो कॉम्बिनेशन इस सीरीज में देखने को मिलता है वह कमाल का है. इसके बाद इसकी कास्ट राणा दागुबाती, वेंकटेश दागुबाती, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, सुरवीन चावला...सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. वह कहानी में इस तरह घुसे हुए हैं कि एक पल को भी ऐसा नहीं लगता कि आप किसी कहानी को देख रहे हैं.