logo-image

Rajnikanth Birthday: SRK ने Rajnikanth को जन्मदिन पर ऐसे किया विश 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और थलाइवा कहे जाने वाले रजनीकांत का आज जन्मदिन है.

Updated on: 12 Dec 2022, 07:29 PM

New Delhi:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और थलाइवा कहे जाने वाले रजनीकांत का आज जन्मदिन है. सुपरस्टार आज यानी 12 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि आज मेगास्टार 72 के पूरे हो गहए हैं. साथ ही इस खास अवसर पर उन्हें कई स्टार्स ने विश किया है, जिनमें बॉलिवुड के किमग खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. बता दें कि शाहरुख ने मेगास्टार के लिए सोशल मीडिया पर एकग पोस्ट शेयर किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. 

दरअसल, किंग खान शाहरुख खान ने थलाइवा को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अभिनेता ने रजनीकांत के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हमेशा से सितारों में सबसे अच्छे, सबसे आकर्षक, विनम्र सितारे.... लव यू @rajinikanth सर. आपको स्वस्थ और खुशहाल जन्मदिन की शुभकामनाएं."शेयर की हुई फोटो में , शाहरुख को एक बेज जैकेट में देखा जा सकता है जिसे उन्होंने काले रंग के साथ पेयर किया है, जबकि रजनीकांत को अपने पारंपरिक सफेद कुर्ते में देखा गया. तस्वीर में दोनों को कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए हाथ में हाथ डाले देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस फोटो पर कई फैंस ने अपना रिएक्शन भी दिया, जिनमें से कई ने दोनों सुपरस्टार्स के लिए प्यार भी जताया. एक व्यक्ति ने लिखा, "शाहरुख के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के राजा," जबकि एक दूसरे ने लिखा "अपनी इंड्सट्री के दो मेगास्टार". एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा "किंग खान एंड थलाइवा."

यह भी पढे़ं- Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नोरा फतेही ने दर्ज किया केस, मानहानी का है मामला 

इस बीच, अभिनेता शाहरुख खान को कथित तौर पर जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर में देखा गया था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 'पठान' अभिनेता को सुरक्षा गार्डों से घिरा हुआ देखा गया था, और मंदिर के अंदर चलते देखा गया था. ऐसा माना जा रहा है कि, पठान के पहले गाने 'बेशरम रंग' की रिलीज से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान कथित तौर पर आशीर्वाद लेने के लिए वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे थे.  इससे पहले शाहरुख खान मक्का में थे जहां उन्होंने उमराह किया था.