logo-image

Parineeti-Raghav Wedding: इस लक्जरी होटेल में होगी राघव-परिणीति की शादी, एक रूम का किराया जान रह जाएंगे दंग 

Parineeti-Raghav Wedding Destination:परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा राजस्थान में जिस होटेल में शादी के बंधन में बंधेंगे उसका खुलासा हो गया है.

Updated on: 06 Sep 2023, 02:56 PM

New Delhi:

Parineeti Raghav Wedding Venue: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के रूप में सजा देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. मई में इस जोड़े ने अपनी सगाई की घोषणा के लिए एक समारोह आयोजित किया था. जिसके बाद, परिणीति और राघव हाल ही में वेडिंग वेन्यू की तलाश में राजस्थान गए थे. साथ ही अब, सुनने में आ रहा है कि, उनकी शादी सितंबर के अंत में उदयपुर में होगी. 

कपल की शादी के लिए लीला पैलेस उदयपुर और उदयविलास हुए बुक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह जोड़ा 17 सितंबर, 2023 को अपनी शादी का जश्न शुरू करने के लिए तैयार है. लीला पैलेस उदयपुर इवेंट को होस्ट करेगा. सूत्र ने यह भी बताया कि जोड़े के करीबी परिवार और दोस्त कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे, जबकि अन्य मेहमान कार्यक्रम स्थल के पास स्थित लक्जरी होटेल उदयविलास में रहेंगे. इन होटेल के कमरे के एक दिन के किराए की कीमत 30,000 से लेकर 10 लाख रुपए तक है. 

शादी में होगी कड़ी सुरक्षा

चूंकि शादी में कई राजनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है, इसलिए होटलों को सुरक्षा उपाय मजबूत करने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही शादी में दिल्ली के सीएम अर्विंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के भी आने की उम्मीद है. 

पूरी तरह पारंपरिक तौर पर होगी शादी 

शादी के बारे में पहले यह बात सामने आई थी कि परिणीति और राघव इसे ट्रेडिशनल और अंतरंग रखना चाहते हैं. पारिवारिक परंपराएँ और रीति-रिवाज दोनों परिवारों का एक बड़ा हिस्सा हैं. इसकी झलक उनकी सगाई के दौरान देखने को मिली थी. यह बात भी किसी से छिपी नहीं हैं कि, यह एक पंजाबी शादी होने वाली है. साथ ही, शादी समारोह 24 सितंबर, 2023 को खत्म होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

यह भी पढ़ें - Parineeti Raghav Marriage date: इस दिन शादी के बंधन में बंधेगे परिणीति-राघव, जानें हल्दी फंक्शन से लेकर वेन्यू की फुल डिटेल्स

परिणीती का वर्क फ्रंट 

काम के मोर्चे पर, परिणीति इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी.