logo-image
लोकसभा चुनाव

Rashmika Mandanna अपने करियर के साथ खेल रहीं, हो जाएंगी फ्लॉप!

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही 'गुडबाय' (Rashmika Mandanna goodbye) में दिखने वाली हैं. इस बीच हाल ही में जानकारी सामने आ रही है कि एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ एक अपकमिंग फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

Updated on: 02 Oct 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही 'गुडबाय' (Rashmika Mandanna goodbye) में दिखने वाली हैं. जिसके प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस लगातार जगह-जगह स्पॉट की जा रहीं हैं. रश्मिका को उनकी हर फिल्म के लिए खूब सराहना मिलती है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर अपडेट आ रही है कि वो आने वाले दिनों में एक फिल्म (Rambo remake) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इस बारे में जानकर जहां दोनों के फैंस एक्साइटेड हैं. वहीं, नेटिजन्स का कहना है कि टाइगर (Rashmika Mandanna Tiger Shroff) के साथ काम कर रश्मिका (Rashmika Mandanna career) अपना करियर खराब करना चाहती हैं. तो क्या है पूरा मामला और लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं, इस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका और टाइगर श्रॉफ पहले एक साथ फिल्म 'स्क्रू ढीला' (Rashmika Tiger in Screw Dheela) में काम करने वाले थे, लेकिन कई कारणों के चलते ऐसा नहीं हो सका. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वे दोनों एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'रैम्बो' के रीमेक (Rashmika Tiger in rambo remake) के लिए साथ आ सकते हैं. दरअसल, इस प्रोजेक्ट के लिए रश्मिका ने भी रूचि दिखाई है. हालांकि, अभी इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. लेकिन इसके बावजूद ट्रोलर्स ने टाइगर को निशाने पर ले लिया है. 

बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज (Rambo release date) हो सकती है. जहां एक तरफ टाइगर इस फिल्म की शूटिंग 'बड़े मियां छोटे मियां' (Tiger Shroff bade miyan chote miyan) की शूटिंग के बाद शुरू करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ रश्मिका भी 'पुष्पा 2' (Rashmika Mandanna Pushpa 2) की शूटिंग खत्म करने के बाद ही अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगी. आपको बता दें कि ट्रोलर्स के इतर तमाम लोग इस नई जोड़ी को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि उनकी ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है.