logo-image

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका ने शेयर की बेटी मालती की थ्रोबैक फोटो, जताया प्यार 

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की रानी, ​​​​एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड तक उड़ान भरी और एक वैश्विक आइकन बन गईं.

Updated on: 27 Feb 2024, 07:58 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Daughter: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की रानी, ​​​​एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड तक उड़ान भरी और एक वैश्विक आइकन बन गईं. एक टैलेंटेड स्टार के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, उन्होंने जीवन के एक नए चरण में कदम रखने का फैसला किया और दिसंबर 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी कर ली. कुछ साल बाद, सेलिब्रिटी जोड़े को अपने पहले बच्चे, एक बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम उन्होंने मालती रखा. साथ ही अब प्रियंका की लाड़ली 2 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बेटी की पुरानी और लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो 

यह एक आम कहावत है कि जब हम मौज-मस्ती कर रहे होते हैं तो हमें समय का ध्यान नहीं रहता. इंटरनेशनल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा के साथ भी शायद यही हुआ है. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी मालती मैरी को उनके जीवन में कदम रखे हुए दो साल से ज्यादा समय हो गया है. कुछ समय पहले, PeeCee ने सोशल मीडिया पर नन्हे बच्चे के साथ दो प्यारी तस्वीरें डालीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पहली सेल्फी, जो हाल ही में क्लिक की गई लगती है, में बच्चे को उसके बगल में कंफर्टेबल और आराम से दिखाया गया है. फजी ग्रे कार्डिगन पहने हुए, द स्काई इज़ पिंक की एक्ट्रेस ने मालती को अपनी गर्मजोशी से ढक लिया. नन्हीं सी बच्ची ने हमें 'आह' कहने पर मजबूर कर दिया क्योंकि वह अपनी सफेद और पिंक आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही थी. अगली फोटो में बच्ची के छोटे, नाजुक हाथ दिखाई दे रहे हैं, जब वह नवजात थी. जिस तरह नन्ही मालती ने अपनी माँ के चेहरे को छुआ, उससे कई दिल पिघल गए. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “समय सचमुच उड़ जाता है. सप्ताह की सही शुरुआत. #सोमवारसंगीत #नॉस्टैल्जिया.”

पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

पीसी द्वारा उन तस्वीरों को पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद, कई फैंस और फॉलोअर्स ने उनके लिए प्यार दिखाया. एक यूजर ने कमेंट किया, “उसका छोटा हाथ! मैं अपने बेटे के साथ उन पलों को वापस जाने के लिए क्या करूंगा,” जबकि दूसरे ने लिखा, “इन पलों को संजोएं, वे बहुत तेजी से बड़े होते हैं.” एक अन्य ने लिखा, "यह पल इतना कीमती है कि समय वास्तव में उड़ जाता है," जबकि चौथे ने कहा, "सबसे अच्छा काम जो आपने कभी किया होगा प्यारी महिला." एक यूजर के अनुसार, "कम से कम मेरी राय में हम सोफ़े पर आलस भरे दिन जीते हैं और आपके पास सबसे अच्छा स्नगल बग है!."