logo-image

Priyanka Chopra: भारत से USA के लिए रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा, परिवार संग हुईं स्पॉट

Priyanka Chopra Spotted In Airport: पावर कपल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को आज सुबह उनकी बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया.

Updated on: 31 Mar 2024, 10:10 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Spotted In Airport: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ, अपने करीबियों के साथ अनमोल पलों का आनंद लेते हुए, भारत में एक सुखद प्रवास का आनंद ले रहे थे. हालाँकि, ऐसा लगता है कि उनका इस बार का भारत सफर अब खत्म हो गया है. उन्हें हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर प्रस्थान की तैयारी करते हुए देखा गया था. प्रियंका को अपने बच्चे को कोमलता से पकड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि निक मालती का नरम खिलौना लेकर ध्यान से चल रहे थे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मालती मैरी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए
आज तड़के, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनकी प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई हवाई अड्डे से प्रस्थान करते देखा गया. प्रियंका ने सफेद को-ऑर्ड सेट, क्रीम रंग के जूते और आकर्षक धूप के चश्मे के साथ सहज शैली का परिचय दिया. इस बीच, निक ने काले रंग की टी-शर्ट, हरे जॉगर्स और सफेद जूते पहनकर एक आकस्मिक पहनावा चुना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नारंगी शेड्स पहने, निक ने सावधानी से प्रियंका की मदद की, जब वह मालती को अपनी बाहों में लेकर कार से बाहर निकलीं. खासकर की, निक ने अपनी बेटी का हरा मुलायम खिलौना भी पकड़ रखा था.

मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के भारत दौरे के बारे में 
कुछ समय पहले, प्रियंका चोपड़ा अपनी छोटी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ भारत पहुंची थीं. ईशा अंबानी की रोमन होली पार्टी में एक्ट्रेस ने ब्लश पिंक साड़ी गाउन में शानदार लुक और स्टाइल दिखाया. बाद में, निक जोनस भी उनके साथ सफर में शामिल हुए, जिससे परिवार की खुशी के पल और बढ़ गए. साथ में, वे उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर स्थित राम मंदिर की सफर पर निकले, जिसका उद्घाटन इस साल की शुरुआत में किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

परिवार भी 25 मार्च को नोएडा में अपने करीबियों के साथ होली मनाते हुए उत्सव की भावना में शामिल हो गया. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस समारोहों की मनमोहक झलकियाँ शेयर कीं, जिसमें वह और निक रंग-बिरंगे गुलाल से सजे हुए थे, संगीत और ढोल की थाप पर थिरक रहे थे.

होली उत्सव के बाद मुंबई लौटने के बाद, प्रियंका और निक एक्ट्रेस की कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपने समय का आनंद लिया. कल, इस जोड़े को अपने परिवार के सदस्यों के साथ, ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए, शहर में देखा गया.