logo-image

जब हाथ में बिकिनी लेकर घर पहुंच गया पूजा बेदी का क्रेजी फैन, सुनाया डरावना किस्सा

पूजा बेदी ने भयानक फैन मोमेंट की यादें ताजा की जो उन्हें खून के लव लेटर्स भेजता था.

Updated on: 29 May 2023, 07:13 PM

नई दिल्ली:

Pooja Bedi Fan Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरमॉडल पूजा बेदी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल में एक्ट्रेस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में गेस्ट बनकर शामिल हुई थीं. यहां पूजा बेदी ने अपने करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर किए थे. बातों-बातों में पूजा बेदी ने अपने एक क्रेजी फैन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे एक फैन उन्हें लगातार फोन करके परेशान करता रहता था. यहां तक कि उनके घर बिकिनी लेकर पहुंच गया था. शो में पूजा बेदी अपने पिता कबीर बेदी और  बेटी अलाया एफ के साथ शामिल हुई थीं. 

बातचीत के दौरान, पूजा ने भयानक फैन मोमेंट की यादें ताजा की. उन्होंने बताया, "उस जमाने में मैं एक बोल्ड एक्ट्रेस थी...मेरे कई दीवाने थे. उन दिनों मोबाइल फोन या सोशल मीडिया नहीं था..जो भी फैंस होते थे वो पर्सनली मिलते थे. उनमें से एक ने अपना नाम अनीस रखा था, क्योंकि वह मेरा फेवरेट परफ्यूम हुआ करता था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, "उस फैन ने ये नाम इसलिए रखा क्योंकि वो कहता था मैं तुम्हारे शरीर के सबसे करीब रहना चाहता हूं" वह बहुत डरावना था, वह मुझे दिन में 1000 बार कॉल करता था. मुझे नहीं पता था कि उसे मेरा नंबर कैसे मिला. मैंने फिर टेलीफोन विभाग से शिकायत की थी. वो बहुत शातिर था. उसे पता चल गया हम उसे ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं तो उसने अलग-अलग नंबरों से कॉल किए. वो मुझे खून से लव लेटर्स लिखता था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)

पूजा बेदी ने यह चैट शो में यह भी बताया कि, उस जमाने में फिल्म 'लुटेरा' से मेरी बिकिनी की नीलामी की गई. ये बिकिनी मैंने फिल्म में पहनी थी और उस फैन ने इसे खरीदा था. एक दिन मेरे घर की घंटी बजी और वो अपने हाथों में मेरी वहीं बिकिनी लेकर घुस आया था. मैंने उसे बिठाया और शांति से समझाने की कोशिश की लेकिन वो मुझे बिकिनी में देखने की डिमांड करता रहा. वो मेरा सबसे क्रेजी फैन था जिसने मुझे लंबे समय तक परेशान किया. यहां तक कि जब तक कि मेरी शादी नहीं हो गई. ऐसे कई पागल फैंस थे."