logo-image
लोकसभा चुनाव

Sharmila Tagore Birthday : पटौदी परिवार ने इस खास अंदाज में मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

शर्मिला टैगोर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में करीना कपूर और सोहा अली खान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 08 Dec 2023, 06:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर आज अपना 79वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर पटौदी खानदान के लोगों ने उनके लिए खास प्लान किया है, और एक्ट्रेस बर्थडे का जश्न मनाया.जिसकी तस्वीरें सोहा अली खान ने अपनी मां की बर्थडे पार्टी से शेयर की हैं. उनकी बेटी के अलावा प्यारी बहू करीना कपूर खान ने भी अपनी सास के बर्थडे पर शुभकामनाएं दी है. जैसा कि दिग्गज सितारा आज एक साल का हो गई है. इस मौके पर उनके फैंस और परिवार के लोगों ने जश्न मनाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान, जो उनकी बहू हैं, ने उनके साथ प्यार से भरी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें टैगोर को बेबो के गालों पर चुंबन देते हुए देखा जा सकता है और एक में वह बेबो के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वह अपने पोते तैमूर के साथ पोज देते हुए भी देखी जा सकती हैं. जैसे ही जब वी मेट स्टार ने तस्वीरें शेयर कीं, उन्होंने शर्मिला टैगोर को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मां इन लॉ का जन्मदिन ऐसा लगता है कि परिवार ने इस खास अवसर पर कुछ धमाल किया है.

बेटी सोहा अली खान द्वारा साझा की गई कुछ तस्वीरों में उन्हें एक साथ देखा गया था. पहली तस्वीर में सोहा, उनके पति कुणाल खेमू, करीना और सैफ अली खान को पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों में उनके पोते सारा अली खान, तैमूर, इनाया और इब्राहिम अली खान को भी देखा जा सकता है. एक तस्वीर में, शर्मिला टैगोर अपना जन्मदिन का केक काट रही हैं, जबकि उनका परिवार ताली बजा रहा है और उनके लिए जन्मदिन मुबारक गीत गा रहा है. सोहा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे अम्मू.सारा अली खान ने भी एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दीं और लिखा, हैप्पी बर्थडे बड़ी अम्मा.

इस खास दिन ने न सिर्फ एक्ट्रेस के परिवार बल्कि उनके फैंस का भी ध्यान खींचा है. जैसे ही सोहा और करीना ने स्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, उनके फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए उमड़ पड़े. शर्मिला मैडम को शुभकामनाएं. जन्मदिन मुबारक हो शर्मिला जी. आप आज तक बहुत सुंदर, खूबसूरत और शालीन दिखती हैं. दूसरे ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो प्रिय शर्मिलाजी, गॉडब्लेस यू टोंस.