logo-image

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की ग्रैंड वेडिंग का पहला वीडियो, देखें अंदर का शानदार नजारा

फैंस को परिणीति के दुल्हनिया बनने का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस की शादी के लिए एक-एक कर मेहमान उदयपुर पहुंच रहे हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 03:14 PM

नई दिल्ली:

Parineeti-Raghav Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरे-शोरों से चल रही हैं. कपल उदयपुर के शाही लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, राघव और परिणीति दोनों ने सगाई की तरह अपनी शादी को भी सीक्रेट रखा है. कपल किसी भी तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर नहीं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब परिणीति और राघव की ग्रैंड शादी का पहला वीडियो सामने आया है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें वेडिंग वेन्यू के अंदर का नजारा देखने को मिला है. 

'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री पति के साथ उदरपुर परिणीति की शादी अटेंड करने गई हैं. उन्होंने प्री-वेडिंग फंक्शन के कुछ वीडियो इंस्टा पर शेयर किए हैं. इन वीडियो में वेडिंग वेन्यू में चल रहे फंक्शन और सजावट देखी जा सकती हैं. अंदर का नजारा देख आपकी आंखें दंग रह जाएंगी. फूलों की सजावट से लेकर ट्रेडिशनल राजस्थानी संगीत के बीच मेहमान डिनर कर रहे हैं. राजमहल जैसे इस वेन्यू में महेमानों की आवभगत के लिए लग्जरी इंतजाम किए गए हैं. वेडिंग वेन्यू में खूबसूरत फव्वारे और झील इसकी खूबसूरती को बढ़ा देते हैं. पैलेस को पारंपरिक राजस्थानी डेकोर से सजाया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

इधर सोशल मीडिया पर भी फैंस को परिणीति के दुल्हनिया बनने का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस की शादी के लिए एक-एक कर मेहमान उदयपुर पहुंच रहे हैं. राघव और परिणीति की शादी में राजनीति से जुड़ी तमाम हस्तियां शामिल होंगी. शाही शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगेगा. वहीं राजनीति और क्रिकेट फील्ड से भी बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होंगे. मेहमानों की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं. 

फिलहाल, परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन कंप्लीट होने को हैं. मेन फंक्शन में मेहंदी और संगीत की रात शामिल है. कपल कल 24 सितंबर को फाइनली पति-पत्नी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है. हालांकि, परिणीति और राघव दोनों की डेटिंग की सीक्रेट थी.