logo-image

Palak-Ibrahim : पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने फिर से दी अफवाहों को हवा, जानें पूरा माजरा

जब से पलक तिवाजिसके बाद अफवाहों का बाजार दोबारा से गर्म हो गया है. री (Palak Tiwari) को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ देखा गया था, तभी से इनके डेटिंग की खबरें आ रही हैं.

Updated on: 01 May 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली :

Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan Latest Update : जब से पलक तिवारी (Palak Tiwari) को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ देखा गया था, तभी से इनके डेटिंग की खबरें आ रही हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ? वो किसी को पता नहीं है, जबकि एक इंटरव्यू में अफवाहों को खारिज करते हुए पलक ने कहा था कि, 'वो और इब्राहिम सिर्फ एक दोस्त है और वो वास्तव में उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानती है और वे जानने वालों से ज्यादा कुछ नहीं हैं.' हालांकि, दोनों को एक बार फिर से आउटिंग करते हुए देखा गया, जिसके बाद अफवाहों का बाजार दोबारा से गर्म हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Choreographer Chaitanya Died : इस बड़े कोरियोग्राफर ने किया सुसाइड, वायरल हुआ आखिरी वीडियो

आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, पलक और इब्राहिम को हाल ही में मुंबई के एक नाइट स्पॉट पर स्पॉट किया गया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों उस दौरान प्यार में पागल लग रहे थे और एक-दूसरे से मीठी-मीठी बातें करते देखे जा सकते थे. खैर, हमारा चैनल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. वैसे इनके बीच क्या है ये तो सिर्फ वही जानते हैं. 

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पलक असल में वेदांग रैना को डेट कर रही हैं, जो जल्द ही ओटीटी फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगे, जहां तक ​​पलक की बात है, उन्होंने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान, सलमान खान, पूजा हेगड़े और अन्य के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शानदार शुरुआत की है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. 

यह भी पढ़ें : VIDEO: RCB की जबरा फैन हैं रश्मिका मंदाना, विराट कोहली के लिए कही ये बात