logo-image

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत की याद में भावुक हुईं बहन श्वेता, रिया चक्रवर्ती ने भी शेयर की मेमोरी

सुशांत सिंह राजपूत को आज इस दुनिया से अलविदा कहे तीन साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्हें उनके करीबियों ने याद किया है.

Updated on: 14 Jun 2023, 11:58 AM

New Delhi:

Sushant Singh Rajput Death Aniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब दुनिया में ना रहे हों, लेकिन वह अब भी अपने फैंस और करीबियों के दिल में रहते हैं. बता दें कि, आज सुशांत को यह दुनिया छोड़े 3 साल पूरे हो गए हैं. अभिनेता को 14 जून 2020 के दिन मुंबई में अपने घर पर मृत पाया गया था. सालों बाद भी, स्टार के फैंस इस लॉस का शोक मना रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस मौके पर एक्टर को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

आपको बता दें कि, सुशांत की बहन कीर्ति ने एक्टर के भतीजे और भतीजी के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और किताबों के कुछ स्क्रीनशॉट भी जोड़े जो उन्होंने उनको सजेस्ट किए थे. श्वेता ने आखिर में उनकी और सुशांत के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया. जिसमें अभिनेता वे अपनी बहन को कुछ बुक्स सजेस्ट की थी और लिखा था, “इसके अलावा ये तीनों मेरे पिछले साल के पसंदीदा थे. अगर आपको कुछ अच्छा लगता है तो आप भी शेयर करें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

पोस्ट के कैप्शन में श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "लव यू भाई, और आपकी intelligence को सलाम. मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है. लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो... तुम मेरी सांस की तरह अभिन्न हो गए हो. उनकी सुझाई गई कुछ किताबों को शेयर कर रही हूँ. आइए हम उनके बनकर रहें. #SushantIsAlive.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

यह भी पढ़ें - Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा की बात करने पर Blush करती नजर आईं तमन्नाह, देखें वीडियो 

इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया और उनके साथ एक शॉर्ट वीडियो शेयर की. वीडियो में रिया और सुशांत लद्दाख की पहाडियों में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. रिया ने सुशांत को पीछे से हग किया हुआ है और वह दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को हार्ट वाले इमेजीस के साथ शेयर किया.