logo-image

Neha Dhupia: 'हर दीवार कुछ कहती है,' घर छोड़ते वक्त भावुक हुई नेहा धूपिया

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड सितारों के फ्लैट खरीदने की खबर जोरों पर हैं. एक तरफ जहां शहनाज ने नया घर लिया है,

Updated on: 03 May 2023, 08:26 PM

मुंबई :

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड सितारों के फ्लैट खरीदने की खबर जोरों पर हैं. एक तरफ जहां शहनाज ने नया घर लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपना 19 साल पुराना आशियाना छोड़ दिया है. जी हां नेहा धूपिया ने मुंबई में अपना पुराना घर छोड़ रही है और दूसरे घर में शिफ्ट होने वाली है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये खबर साझा की है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने मुंबई में नया घर लिया है,  क्योंकि वह हाल ही में एक नए घर में शिफ्ट हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने पुराने घर को छोड़ने के बारे में एक लंबा और भावनात्मक नोट लिखा, जहां उन्होंने अपने जीवन के लगभग 19 साल बिताए थे. वह अब अपनी अच्छी दोस्त सोहा अली खान की नई पड़ोसी बन गई हैं.  

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी जगह की कुछ यादें पोस्ट कीं. दोस्तों के साथ घर की पार्टियों की मेजबानी करने से लेकर उसके गोद भराई तक अपने परिवार के साथ समय बिताने तक, पुरानी तस्वीरों ने उनकी भावनाओं को अभिव्यक्त किया. उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा, "हां यह एक सच्ची कहानी है ... एक जगह जिसे मैंने अपने जीवन के लगभग 19 साल तक घर कहा था ... अलविदा कहना सबसे कठिन था ...""हर कमरा, हर तरफ, हर दीवार, हर नुक्कड़, हर कोने में बताने के लिए एक कहानी है ... इस जगह को मैंने घर कहा, मुझे बड़े होते देखा, हँसते, रोते हुए इस घर ने देखा.

ये भी पढ़ें-Sunny Deol के बेटे की हो गई सगाई, अगले महीने होगी शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

'23 साल की थी जब आई थी'

नेहा ने आगे कहा, "मुझे अभी भी 23 साल की उम्र याद है, जैसे ही मैं इस छोटे से घर में चली गई , मुझे पता था कि मैं इसे हमेशा के लिए अपना कहूंगी .. और हम उस वादे पर टिके रहे. अब मैंने नया घर लिया है ताकि हम दोनों को सांस लेने की थोड़ी सी जगह मिल जाए.''

 

सोनू सूद ने किया ऐसा कमेंट 

ऐलान करने के तुरंत बाद, कई हस्तियां ने कमेंट सेक्शन में टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, सोनू सूद ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. वहीं नेहा के लिए कमें सोहा ने टिप्पणी की, "हैलो पड़ोसी !!". इस तरह उनके पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स जारी हैं.