logo-image

Neena Gupta को बुड्ढी कहलाना नहीं है पसंद, इसलिए बेटी Masaba को दे डाली ऐसी सलाह

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की तरह ही उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच उनका एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 03 Jan 2022, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) की तरह ही उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनकी मां यानी नीना गुप्ता उन्हें तीन सलाह देती नज़र आ रही हैं. जो अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

बता दें कि मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया हुआ है. जिसमें नीना (Neena Gupta) साल 2022 में लिए मसाबा को तीन सलाह देती नज़र आ रही हैं. इस दौरान नीना कहती हैं, "ठीक है, नए साल में मेरी बेटी के लिए तीन सलाह. पहली, मुझ पर चिल्लाओ मत. दूसरी, मुझे कभी बुड्ढी मत कहना और तीसरी, जो आप पहले से ही जानते हैं, मेरा मतलब है कि बहुत से लोगों ने आपको बताया होगा, धीमी और स्थिर दौड़ ही जीतती है."

मसाबा (Masaba Gupta) ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ''माँ से पूछा कि नए साल में उनके क्या संकल्प हैं? जिस पर उन्होंने इसके बजाय मुझे कुछ सलाह दे डाली.'' मसाबा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स ने एक्ट्रेस की इन सलाहों को सराहा है. बता दें कि मसाबा एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और पूर्व वेस्ट एंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) की बेटी हैं. मसाबा ने इंडस्ट्री में बतौर डिजाइनर अपनी पहचान बनाई है.