logo-image

Nayanthara cozy evening: नयनतारा ने अपने बेटे के साथ प्यारे पलों को याद करते हुए तस्वीरें शेयर कीं, देखें

नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने अनाउंसमेंट की कि वे पिछले साल अक्टूबर में जुड़वां बेटों के माता-पिता बने थे. तब से कपल ने अपने नवजात शिशुओं की कई तस्वीरें शेयर की हैं, और इसने नेटिज़न्स को शॉक कर दिया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरलेडी नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने अनाउंसमेंट की कि वे पिछले साल अक्टूबर में जुड़वां बेटों के माता-पिता बन गए हैं. तब से कपल ने अपने नवजात शिशुओं की कई तस्वीरें शेयर की हैं, और इसने नेटिज़न्स को शॉक कर दिया है. बिगिल अभिनेत्री ने अपने एक्स पर जो नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके बेटे के साथ एक मोनोक्रोमैटिक फोटो शेयर की है, जहां वह अपने बेटे को खाना खिला रही हैं. नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

जवान सक्सेज इंवेट के बारे में

एटली द्वारा निर्देशित नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म, जिसमें शाहरुख खान, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और भी अन्य एक्टर हैं, को भारी सफलता मिली है. दरअसल, फिल्म ने महज आठ दिनों में दुनिया भर में 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

फिल्म की सफलता इवेंट रखा गया

फिल्म के मेकर्स ने 15 सितंबर को फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा, लेकिन नयनतारा इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं क्योंकि उस दिन उनकी मां का जन्मदिन था. हालांकि, एक्ट्रेस ने मुंबई के लोगों, अपने फैंस और अपने को-एक्टर्स को संबोधित करते हुए एक रिकॉर्डेड मेसेज भेजा. जिसमें उन्होंने मेंशन किया कि वह जवान का हिस्सा बनकर आभारी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि यह तो बस शुरुआत है और वह दोबारा हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी.

नयनतारा के लिए आगे क्या है?

कनेक्ट अभिनेत्री नयनतारा अगली बार तमिल फिल्म इराइवन में दिखाई देंगी, जिसमें जयम रवि भी हैं. फिल्म का निर्देशन आई. अहमद ने किया है, और कहा जा रहा है कि यह एक मनोवैज्ञानिक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म में अन्य लोगों के अलावा राहुल बोस, आशीष विद्यार्थी, नारायण और चार्ल्स भी की रोल में हैं. फिल्म का म्यूजिक शंकर राजा द्वारा तैयार किया गया है.