logo-image

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोरा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया प्यार भरा वीडियो

10 दिसंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोरा सिद्दीकी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनोखा वीडियो पोस्ट किया है.

Updated on: 10 Dec 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वर्सटाइल एक्टर को गैंग्स ऑफ वासेपुर, किक, हड्डी और कई अन्य जैसी कई फिल्मों में उनके माइक्रो डिस्प्ले के लिए जाना जाता है. अभिनेता दो बच्चों- शोरा सिद्दीकी और यानी सिद्दीकी के पिता भी हैं. आज, जब उनकी बेटी अपना जन्मदिन मना रही है, अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं. आज, 10 दिसंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया है.

बेटी की जर्नी और चंचल पलों को शेयर किया

वीडियो में बजरंगी भाईजान एक्टर ने अपनी बेटी की जर्नी और चंचल पलों को शेयर किया, वीडियो में शोरा के बचपन की पिता-बेटी की जोड़ी की झलक भी शामिल थी. अभिनेता ने बैकग्राउंड में दुआ लीपा का गाना बी द वन लगाया और पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पीएस्ट बर्थडे शोरा” पोस्ट शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही कमेंट बॉक्स में लोगों ने जन्मदिन की बधाई देनी शुरु कर दी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

 

अनुराग कश्यप ने दी शुभकामनाएं

मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने लिखा, जन्मदिन की मुबारक, लोकप्रिय अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने लिखा, बहुत सुंदर और फिल्म मेकर आदित्य कृपलानी ने लिखा, उन दोनों की याद आती है. वहीं एक यूजर ने लिखा, वह बहुत सुंदर है और उसकी आंखें प्यारी हैं. एक ने लिखा, इतनी सुंदर छोटी लेडी. पिता की तरह आकर्षक और मां की तरह सुंदर. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निर्माता और अभिनेत्री आलिया सिद्दीकी से शादी की है. उन्होंने विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में भी कुछ समय के लिए काम किया था.

वाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात

नवाज और उनकी वाइफ दोनों काफी समय से एक अलग रिश्ते में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कुछ महीने पहले अभिनेता ने 90 के दशक पर आधारित एक थ्रिलर ड्रामा के लिए निर्माता विनोद भानुशाली और निर्देशक सेजल शाह के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की. फिल्म इस साल की शुरुआत में 23 अक्टूबर को शुरू हुआ था. फिल्म की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक भावेश मंडालिया के दिमाग की उपज है. यह फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और बॉम्बे फेबल्स द्वारा एक प्रोडक्शन वेंचर होगी.