logo-image

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर ने बच्चे पैदा करने को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, जल्द करेंगी ऐसा काम

Mrunal Thakur Depression: हाल ही में एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने बताया कि वह लंबे समय तक ड्रिपेशन में रही हैं. एक्ट्रेस ने रोते हुए एक फोटो भी शेयर की थी.

Updated on: 25 Apr 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Mrunal Thakur Eggs Freezing: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) सक्सेफुल एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने टीवी, हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ तक अपने टैलेंट का झंडा लहराया है. एक्ट्रेस को उनके फैंस 'सीता' के नाम से जानते हैं. हाल में मृणाल की फिल्म 'द फैमिली स्टार' रिलीज हुई थी. उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ स्कीन साझा की थी. मृणाल का एक्टिंग करियर मुश्किलों से भरा रहा है. उन्होंने अपनी जर्नी में बॉडी शेमिंग से लेकर डिप्रेशन तक झेला है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो गंभीर डिप्रेशन का शिकार रही हैं. एक समय ऐसा भी था जब वो अपने बिस्तर में से उठना नहीं चाहती थीं. वो रोती रहती थीं. एक्ट्रेस ने शादी, बच्चे से लेकर रिलेशनशिप पर भी अपने विचार साझा किए हैं. 

मृणाल को चाहिए ऐसा पार्टनर
मृणाल ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात की कि जब उनका दिन खराब चल रहा हो तो वह कैसे 'बात करना' पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जीवन और करियर के बीच सही संतुलन बनाना जरूर है. मैं जानता हूं कि रिश्ते कठिन होते हैं, और इसीलिए आपको सही साथी ढूंढने की ज़रूरत है जो आपके काम को समझता हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

अभी बच्चे पैदा नहीं करना चाहतीं मृणाल
मृणाल ने बातों-बातों में अपनी फैमिली प्लानिंग और शादी को लेकर भी खुलासा कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपने अंडों को फ़्रीज़ करने पर विचार कर रही हूं, हां मैं भी ऐसा सोच रही हूं. मृणाल ने कहा कि वह अभी शादी और रिलेशनशिप के बारे में नहीं सोच रही हैं. उनका फोकस काम पर है. वहीं उनके लिए सही साथी की तलाश भी जारी है."

जब डिप्रेशन में थीं मृणाल
मृणाल ने उन दिनों के बारे में भी बताया जब वह बिस्तर से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं. फिर भी उन्हें काम पर जाना पड़ता था और हंसी-खुशी के शूट करने पड़ते थे. उन्होंने खुलासा किया कि वह डिप्रेशन में थी, तब उनका मन बिस्तर से बाहर निकलने भी नहीं होता था. वह पूरा टाइम दुखी रहती थीं, रोती रहती थीं. मृणाल ने यह भी स्वीकार किया कि वह झूठ नहीं बोल पाती हैं. अगर वह अपसेट हैं तो ये उनके चेहरे पर दिखेगा." 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं अपने काम को बैंडएड के रूप में इस्तेमाल कर रही थी, लेकिन जैसे ही मैंने सामान पैक किया और घर गई मैं दुखी थी. अब, मैं इसे अपने सिस्टम से बाहर निकालने के लिए बात करती हूं. मैं थेरेपी करती हूं, यह किसी के लिए भी जरूर है खासकर उन अभिनेताओं के लिए जो अलग-अलग किरदार निभाते हैं.”