logo-image
लोकसभा चुनाव

Malaika Arora: पैपराजी पर भड़की मलाइका, बोलीं-फोटोज में गलत जगह करते फोकस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 07:59 AM

:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. जब भी जिम या योगा क्लास के बाहर के उनके वीडियो पैपराज़ी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए जाते हैं, तो उनके चलने के तरीके का अक्सर मज़ाक उड़ाया जाता है. मलाइका ने मूविंग इन विद मलाइका के एक एपिसोड में एक स्टैंड-अप कॉमेडी के दौरान पैपराजी से निराशा जताई है. मलाइका ने बताया कि जब पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करते हैं, तो उन्हें कुछ चीजें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती.

मूविंग इन विद मलाइका (Moving In with Malaika) के लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ बात करते हुए बॉलीवुड की 'छैय्या छैंया' गर्ल ने कहा, "मैंने कभी किसी को डांटा नहीं है जब तक कि किसी ने मुझे धक्का नहीं दिया या कुछ भी नहीं किया. लेकिन जो बात मुझे परेशान करती है वह यह है कि आप फोटो क्लिक कर रहे हैं, यहां के फोटो लो ना (उसकी छाती के ऊपर के हिस्से की ओर इशारा करते हुए). वे इस हिस्से और उस हिस्से (उसकी छाती और कूल्हों की ओर इशारा करते हुए) की तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं. कैमरा इधर उधर जाता है. मुझे उससे एक समस्या है."

ये भी पढ़ें-Ram Charan की पत्नी नें मां बनने से पहले परिवार से लिया आशीर्वाद, शेयर की तस्वीरें

बॉडी को लेकर भी की बात

 मलाइका ने गुस्से में कहा, “तुम मेरे ए *, मेरे टी * एस पर ध्यान क्यों दे रहे हो. मुझे अपने शरीर पर बहुत गर्व है, लेकिन फिर कहते हैं, 'दिखाना नहीं है तो ऐसे कपड़े पहनो जिससे सब कुछ ढक जाए.' क्यों? मैं ऐसे कपड़े पहनना चाहती हूं, तुम्हें क्या दिक्कत है? मैं वैसे ही कपड़े पहनूंगी जैसा मैं चाहती हूं.'' मलाइका ने आगे कहा कि वह नाराज हो जाती है क्योंकि वह भी अपने परिवार के लिए 'जवाबदेह' है. एपिसोड के दौरान, मलाइका अरोड़ा ने भारती सिंह के साथ बॉडी पॉज़िटिविटी के बारे में भी बात की, जिसके बाद भारती सिंह ने कहा, कैसे अक्सर उनके शरीर के वजन के लिए उनका मज़ाक उड़ाया जाता है. वहीं मलाइका ने इससे पहले लिविंग विद मलाइका में अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा था, मैं आगे बढ़ गई हूं, मेरे एक्स हसबैंड आगे बढ़  गए हैं. आप लोग कब आगे बढ़ेगे