logo-image

Mahima Chaudhary को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, दर्दभरी कहानी सुनकर पसीज जाएगा आपका दिल

महिमा (Mahima Chaudhary) बीते काफी समय से कैंसर से जूझ रही हैं जो कि किसी को पता भी नहीं था. आज सोशल मीडिया पर महिमा के दोस्त और एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया

Updated on: 09 Jun 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. महिमा बीते काफी समय से कैंसर से जूझ रही हैं जो कि किसी को पता भी नहीं था. आज सोशल मीडिया पर महिमा के दोस्त और एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. इस वीडियो में महिमा चौधरी नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर एक नजर में पहचान पाना भी मुश्किल है. वीडियो में महिमा चौधरी अपनी कैंसर की जर्नी बता रही हैं जिसे सुनकर आपकी भी आंख भर आएगी.

यह भी पढ़ें: Bhagyashree ने बताया फिट रहने का राज, पति संग करती हैं ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने महिमा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था. लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैंसर है. उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है. वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं. अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अपील की है कि वो महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें.' अनुपम खेर ने ये भी बताया कि महिमा सेट पर शूटिंग के लिए वापसी कर चुकी हैं. फिल्म परदेस से अभिनेता शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं.