logo-image

परिवार संग मैनेजर पूजा ददलानी के नए घर पहुंचे किंग खान, वजह है बेहद खास

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने करियर के साथ - साथ अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्तों को भी मेंटेन करके रखते हैं. हाल ही में एक्टर अपने परिवार समेत अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के नए घर में हाउस-वार्मिंग पार्टी के लिए पहुंचे थे.

Updated on: 10 Feb 2023, 08:51 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने करियर के साथ - साथ अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्तों को भी मेंटेन करके रखते हैं. हाल ही में एक्टर अपने परिवार समेत अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के नए घर में हाउस-वार्मिंग पार्टी के लिए पहुंचे थे, जिसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अलग - अलग गाड़ी में  गौरी खान, शाहरुख, आर्यन पूजा के घर पहुंचते नजर आ रहे हैं. स्टार परिवार की गाड़ी उन पैपराजी के लिए नहीं रुकी जो उनका पूजा के घर पर उनका इंतजार कर रहे थे, जहां आर्यन (Aryan Khan) ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम ट्राउजर में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, वहीं गौरी कैजुअल व्हाइट टॉप और ट्राउजर में काफी जच रही थी.

वीडियो पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि पूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गौरी (Gauri Khan) के साथ एक तस्वीर साझा की, जिन्होंने उनके घर के इंटीरियर डिजाइन किए हैं. सुपरस्टार की मैनेजर ने भी अपने फॉलोअर्स को उनके निवास की झलक दिखाई. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, 'अपने नए घर में कदम रख रही हूं... गर्मजोशी और खुशी पैदा करने के लिए नए सपनों के लिए. और इस नई जर्नी को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि मेरे परिवार @gaurikhan द्वारा डिजाइन किए गए घर से... घर को घर में बदल दिया.' 

बता दें कि जैसे ही पूजा (Pooja Dadlani) ने पोस्ट साझा की फैंस ने कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर दी. मीरा कपूर, संजय कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियों ने पूजा को उनके नए घर की बधाई दी. वहीं बिपाशा बसु, दीया मिर्जा और अन्य ने पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए. वर्क फ्रंट की बात करें तो, किंग खान अपनी आखिरी रिलीज 'पठान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. 

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar : अक्षय कुमार पर बात करते हुए गणेश आचार्य ने कहा, बराबरी करना मुश्किल है