logo-image

Anant-Radhika Pre Wedding: शाहरुख-रणवीर के साथ पोज देते नजर आए कीरोन पोलार्ड, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल नाइट से बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ पोज दिया.

Updated on: 02 Mar 2024, 09:01 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का पहला दिन ग्रैंड रहा. जिसमें बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन सितारों से लेकर खेल सितारों और अंतरराष्ट्रीय बिजनेस आइकन तक सभी ने भाग लिया, लगभग हर बड़ी हस्ती जामनगर में मौजूद थी. आज जश्न का दूसरा दिन है लेकिन कल की अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार आ रही हैं. जिसमें वेस्टइंडीज के क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड, जो अपनी पत्नी जेना के साथ इस इवेंट में शामिल हुए थे, ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ तस्वीरें शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kieron Pollard (@kieron.pollard55)

शाहरुख खान के साथ पोज देते दिखें कीरोन पोलार्ड 

कीरोन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी जेना और बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. क्रिकेट स्टार और उनकी पत्नी किंग खान के साथ पोज देते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में वह रणवीर के साथ खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा,वन्स इन अ लाइफ वास्तव में महानता से मुलाकात का सौभाग्य मिला. कॉकटेल नाइट की तस्वीरें पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर डाले, जिसके तुरंत बाद ही ये वायरल हो गईं. 

अनंत-राधिका की कॉकटेल नाइट में कई सेलेब्स शामिल हुए

कॉकटेल नाइट में शाहरुख खान और रणवीर सिंह के अलावा कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वालों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सोनम कपूर शामिल थे. एमएस धोनी और जहीर खान जैसे खेल सितारे भी क्रमशः अपनी पत्नी साक्षी धोनी और सागरिका घाटगे खान के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बने.