logo-image

Kartik Aaryan Dating: इन दो एक्ट्रेस को डेट करके पछताते हैं कार्तिक आर्यन, खुद बताई वजह

Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor: सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप के बाद जान्हवी कपूर संग दोस्ती बढ़ा ली थी. कार्तिक के साथ जान्हवी का भी नाम जुड़ चुका था.

Updated on: 12 Apr 2024, 04:43 PM

नई दिल्ली:

Kartik Aaryan Dating: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. एक्टर के अफेयर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. खासतौर पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव-स्टोरी हम सभी को पता है. ये और बात है कि कार्तिक आर्यन कभी भी अपने अफेयर्स और डेटिंग को लेकर बात नहीं करते हैं. उनकी लव लाइफ के बारे में काफी कुछ कहा गया है. हाल में एक चैट शो में कार्तिक ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर पछतावा जताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें दो एक्ट्रेस को डेट करने का बेहद अफसोस है जो बाद में अच्छी दोस्त बन गईं. 

कार्तिक ने कहा मुझे बहुत पछतावा है
नो फिल्टर नेहा पर नेहा धूपिया के साथ एक इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि क्या वह दो करीबी दोस्तों के साथ डेटिंग करने पर दोषी हैं. भले ही यह एक ही समय पर नहीं था. कार्तिक ने एक मिनट के लिए इसके बारे में सोचा और नेहा से पूछा, "क्या होगा अगर वे बाद में करीबी दोस्त बन जाएं?" जब नेहा ने कहा कि यह "अभी भी मायने रखता है", तो कार्तिक ने स्वीकार किया कि वह "गिल्टी हैं"

इसी चैट शो में जब कार्तिक से पूछा गया कि अगर वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से किसी पार्टी में मिले तो वह उससे क्काया पूछेंगे? कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा, "आपका प्रेजेंट (वर्तमान बॉयफ्रेंड) कैसा है?"

सारा अली खान के साथ हुआ ब्रेकअप
कार्तिक आर्यन का नाम पहले अभिनेता सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, सारा से कार्तिक का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था. लव आज कल 2 के दौरान सारा के कार्तिक को डेट करने की अफवाहे थीं. जब कार्तिक और जान्हवी दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे थे, तब ऐसी अफवाह थी कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. बाद में फिल्म बंद कर दी गई और दोनों अलग हो गए.

सारा और जान्हवी की गहरी दोस्ती
सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आई थीं. यहां दोनों ने इंडस्ट्री में अपने करीबी रिश्ते के बारे में बात की. जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड एक्स क्यों है, तो उन्होंने कहा, "क्योंकि वह हर किसी का एक्स है." इस पर जान्हवी कपूर जोर-जोर से हंसने लगी थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही चंदू चैंपियन में नजर आएंगे. एक्टर इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.