logo-image

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने सैफ अली खान को कहा 'माई वर्ल्ड', तस्वीरें की शेयर

करीना कपूर अपने अपने परिवार के साथ इन लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, करीना ने अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. इस कपल को लंदन में खूब मस्ती करते देखा गया.

Updated on: 24 Jun 2023, 04:54 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर अपने अपने परिवार के साथ इन लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, करीना ने अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. इस कपल को लंदन में खूब मस्ती करते देखा गया. खास तौर पर इस जर्नी में सैफ की बहनें सबा पटौदी और सोहा अली खान भी शामिल हुईं, साथ ही सोहा के पति कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू को भी देखा गया. 

करीना और सैफ की लंदन डायरीज़

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए करीना कुछ तस्वीरें खींचने से नहीं चूकीं. उन्होंने फैंस को अपनी लंदन जर्नी के बारे में अपडेट देते हुए, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में करीना और सैफ पोज देते नजर आए. वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में करीना लिखा, "माई वर्ल्ड".

हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही करीना कपूर ने इसे कैजुअल रखा और ब्लैक टॉप और बैगी जींस पहनी. उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा था और अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए एक मैचिंग बैग कैरी किया था. वहीं सैफ पूरी तरह से वेकेशन मोड में नजर आए. उन्होंने पीले रंग की शर्ट पहनी थी. दूसरी तस्वीर में तैमूर को देख जा सकता है, करीना ने इसे कैप्शन दिया "वाह".

करीना कपूर और सैफ अली खान के आगामी प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अगली बार फिल्म द क्रू में नजर आएंगी. फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और कपिल शर्मा भी होंगे. करीना सुजॉय घोष की डायरेक्शन में बनी एक थ्रिलर फिल्म, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में भी एक्टिंग करेंगी. इसी नाम की किताब पर आधारित इस प्रोजेक्ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी होंगे. वहीं सैफ अली खान को आखिरी बार आदिपुरुष में देखा गया था. वह अगली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ देवारा में दिखाई देंगे. सैफ के पास गो गोवा गॉन 2 भी है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगे.