logo-image

Kareena Kapoor Photos: गर्लगैंग के साथ करीना ने बिताई शाम, शेयर की तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Karena Kapoor Khan) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द क्रू' (The Crew) की शूटिंग में बिजी हैं.

Updated on: 21 May 2023, 04:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Karena Kapoor Khan) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द क्रू' (The Crew) की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन करीना चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हों वह हमेशा अपने दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में, करीना कपूर ने अपनी फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग से वक्त निकालकर अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताया. एक्ट्रेस ने एक 'गर्ल्स नाइट' होस्ट की जिसमें उनकी बीएफएफ अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा ने भाग लिया.

आपको बता दें कि, लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस ने अमृता के साथ एक सेल्फी पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, जैसा कि उन्होंने लिखा, "आपके BFF के साथ शनिवार की रात जैसा कुछ नहीं." अमृता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो को री-शेयर करते हुए लिखा, "आई लव यू". फोटो में करीना और अमृता दोनों ही कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं.

इशके अलावा, मलाइका अरोड़ा भी शनिवार शाम करीना कपूर के घर पहुंचीं. काले रंग के कपड़े पहने, एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबो की पार्टी की एक इनसाइड फोटो भी पोस्ट की, जिसमें मोमबत्तियों और पौधों से जगमगाते कॉर्नर की झलक दिखाई दे रही है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि , करीना कपूर पिछले कई सालों से अमृता अरोड़ा के करीब हैं. दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता है, कभी-कभी तो अपने परिवार के साथ भी. उनकी बहनें करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा भी गर्ल ट्राइब का हिस्सा हैं और इन चारों ने कुछ समय पहले एक साथ छुट्टियां भी मनाई थीं. 

यह भी पढ़ें - Nysa Devgan Viral Photo: न्यासा देवगन की पार्टी फोटोज हुईं वायरल, देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'द क्रू' के अलावा इस फिल्म में तब्बू और कृति सनोन भी शामिल हैं. करीना की किटी में कुछ और भी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं. वह सुजॉय घोष की 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में भी लीड रोल निभाने जा रही हैं. उनके पास पाइपलाइन में हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स 'भी है.