logo-image

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 फिल्म नहीं बल्कि होगी वेब सीरीज, करण जौहर ने किया ऑफिशियल अनाउंसमेंट

करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को इंडस्ट्री में लॉन्च किया था, हाल ही में डायरेक्टर ने इसके तीसरे पार्ट की घोषणा की है कि यह कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी.

Updated on: 01 Apr 2024, 12:22 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में ऑफिशियल एंट्री दिलाने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने टिकट खिड़की पर धमाका कर दिया था. साल 2012 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का बनाया. सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने लीड रोल निभाई. हालांकि, उन्होंने सेकेंड पार्ट का डायरेक्शन नहीं किया बल्कि इसकी मेकिंग की है. SOTY 2 के डायरेक्टर पुनित मल्होत्रा थे. अब ऐसा लग रहा है कि करण स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 लाने के लिए तैयार हैं, लेकिन ये कोई फिल्म नहीं होगी.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 वेब सीरीज होगा

सिनेविस्टार इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) में बोलते हुए फिल्म मेकर करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 पर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म को एक बार फिर नया निर्देशक मिलेगा. साथ ही ये भी बताया कि SOTY 3 को फिल्म के तौर पर नहीं बल्कि सीरीज के तौर पर रिलीज करने का प्लान है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के कलाकारों के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं की गई है. लेकिन इसके लिए काफी समय से शनाया कपूर का नाम सामने आ रहा है.

सीरीज का डायरेक्शन रीमा माया करेंगी

करण जौहर ने बताया कि इस सीरीज का डायरेक्शन नॉक्टर्नल बर्गर फेम रीमा माया करेंगी. “स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल वर्जन का डायरेक्शन रीमा माया करेंगी. लेकिन ये उनका तरीका होगा, मेरा नहीं. अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करता हूं, तो मैं इसे और अधिक मायावी बना दूंगा, जैसा कि उसके नाम से पता चलता है,'' जौहर ने कहा. रीमा माया एक स्वतंत्र फिल्म मेकर हैं. वह शॉर्ट फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'नोक्टर्नल बर्गर' बनाई, जिसका प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शॉर्ट फिल्म प्रोग्राम सेक्शन में हुआ.