logo-image
लोकसभा चुनाव

DDLJ : Kajol और सरसों का खेत देखकर लोगों को खली ये बड़ी कमी, दिए ऐसे रिएक्शन्स

काजोल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 07:46 PM

highlights

  • काजोल ने सरसों के खेत के साथ शेयर की सेल्फी
  • नेटिजन्स को आयी राज मल्होत्रा की याद
  • कमेंट सेक्शन में कर डाले ऐसे सवाल

नई दिल्ली:

काजोल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो साझा की है. जिसमें वो सरसों के खेत में प्यारी सी सेल्फी लेती दिख रहीं हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीर पसंद तो आयी, लेकिन इसके साथ ही लोगों ने ये कमेंट कर भी बताया है कि उन्हें इस तस्वीर में किसी की कमी खल रही है. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स के साथ-साथ लाइक्स की भी बारिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि काजोल ने सेल्फी ली है. उनके बैकग्राउंड में पूरा सरसों का खेत दिख रहा है. इस दौरान काजोल के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखते ही बन रही है. इसे शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बगल के खेत को सेंटर स्टेज मिलता है.' इसके साथ उन्होंने 'सरसों के खेत में' और 'डीडीएलजे मूमेंट' का टैग भी लगाया है. खैर, अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में जिसे लोग मिस कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि राज मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले शाहरुख खान हैं. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के लिए ये बोलकर Kajol साबित हो गईं झूठी, वीडियो हुआ वायरल

आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बना हुआ है. फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिला, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये अच्छी कमाई करने में असफल साबित हुई. 

इसके अलावा उनके चर्चा में आने की वजह एक विदेशी का वायरल वीडियो भी है. जिसमें वो फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से शाहरुख और काजोल के गाने 'मेंहदी लगा के रखना' पर डांस करते दिखाई दिए. गाने पर उनका डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है.