logo-image

अब कभी गा नहीं पाएंगे Justin Bieber! वीडियो से सामने आयी सच्चाई

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) कुछ ही दिनों में भारत में परफॉर्म करने वाले थे. लेकिन हाल ही में सिंगर को लेकर खबर आ रही है कि उनका आधा चेहरा पैरालाइस (Justin Bieber face paralysis) हो गया है. जिसके बाद भविष्य में उनके गा पाने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Updated on: 11 Jun 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) कुछ ही दिनों में भारत में परफॉर्म करने वाले थे. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. वे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर करते हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि उनका आधा चेहरा पैरालाइस (Justin Bieber face paralysis) हो गया है. जिसके चलते उन्हें बोलने, हंसने, पलक झपकाने में भी दिक्कत हो रही है. ये खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हैं. साथ ही सिंगर से उनकी बीमारी को लेकर सवाल भी पूछ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि जस्टिन ने टोरंटो और वाशिंगटन डीसी में होने वाले अपने शो को भी रद्द कर दिया. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो (Justin Bieber viral video) भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें वो मुश्किल से अपने चेहरे को हिला पा रहे हैं. वीडियो में सिंगर को इस हालत में देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हो रहे हैं. साथ ही फैंस सिंगर को दोबारा पहले की तरह परफॉर्म करते हुए देखना चाहते हैं. जिसके लिए वो कमेंट कर जस्टिन को चीयर कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

जस्टिन वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि उनके अगले शो के कैंसिल होने से निराश होने वाले लोगों को वो बताना चाहते हैं कि वो शारीरिक तौर पर सक्षम नहीं हैं. उनका शरीर उनसे धीमा होने के लिए कह रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने चेहरे के एक हिस्से से मुस्कुरा नहीं पा रहे हैं. उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो चुका है. इसके अलावा जस्टिन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा. हालांकि, आराम करने और दवाइयों की मदद से वो जल्दी ठीक हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि वो अपना ये समय आराम करने और सौ प्रतिशत के साथ वापस लौटने में लगाएंगे. जिससे सिंगर वो काम कर सकें, जिसके लिए वो पैदा हुए हैं. सिंगर ने ये वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “महत्वपूर्ण कृपया देखें. मैं आप लोगों से प्यार करता हूं. मुझे अपनी दुआओं में रखिए.” आपको बताते चलें कि जस्टिन Ramsay Hunt Syndrome नामक बीमारी से जूझ रहे हैं.