logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan को रिजेक्ट कर चुकीं जूही ने बताया क्यों किया था शादी से इंकार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर इंडस्ट्री के पॉपुलर बैचलर में से एक हैं.

Updated on: 12 Apr 2023, 04:32 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर इंडस्ट्री के पॉपुलर बैचलर में से एक हैं. सलमान खान ने अभी तक कई एक्ट्रेसस को डेट किया है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस के पिता से शादी के लिए हाथ मांगा था. हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. ये  इंटरव्यू तब का है, जब सलमान ने जूही चावला (Juhi Chawla) को स्वीट कहा था और उनके पापा से एक्ट्रेस से शादी करने के लिए हाथ मांगा था. 

सलमान ने यह भी खुलासा किया कि जूही के पिता ने उन्हें मना कर दिया, शायद इसलिए क्योंकि तब वो फाइनेंशिली सिक्योर नहीं थे. सलमान ने आगे इंटरव्यू में कहा, पता नहीं क्या चाहिए उनको, जूही चावला ने हाल ही में एक न्यूज आउटलेट से बातचीत के दौरान वीडियो के बारे में कमेंट भी किया है. उन्होंने हंसते हुए कहा, जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी तब वो 'द सलमान' नहीं थे. जो वो आज हैं और उनके साथ मुझे एक फिल्म का ऑफर मिला था.  किसी वजह से जूही सलमान के साथ वो फिल्म नहीं कर पाईं और आज भी सलमान उन्हें यह याद दिलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते कि उन्होंने उनके साथ कोई फिल्म नहीं की. 

ये भी पढ़ें-Saas Bahu Or Flamingo: खूनी सास बनी डिंपल कपाड़िया, खतरनाक टीजर देख रह जाएंगे दंग

'पहले इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी'

जूही चावला ने इंटरव्यू के दौरान याद करते हुए कहा, उन्होंने स्टेज शो के लिए कई मौकों पर एक साथ काम किया है, और सलमान ने ही की दीवाना मस्ताना में कैमियो किया था. जूही चावला ने आगे बताया, वह इंडस्ट्री में तब शायद ही किसी को जानती थी. आमिर खान को भी नहीं, जिनके साथ उन्होंने बाद में क़यामत से क़यामत तक में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक दी.जूही ने अब जय मेहता से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं. जाह्नवी फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ काम कर रही हैं.