logo-image
लोकसभा चुनाव

Juhi Chawla Post: जूही चावला बनीं Proud मॉम, शेयर की बेटी की ग्रेजुएशन फोटोज

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जूही चावला को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने काम से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 25 May 2023, 06:41 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जूही चावला को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने काम से सभी का दिल जीता हुआ है. जूही चावला अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर फैमिली पिक्स भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कोलंबिया में ग्रेजुएशन सेरेमनी से अपनी बेटी जाह्नवी की तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया. तस्वीर में जूही के बेटे अर्जुन मेहता को भी देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में जाह्नवी हाथ में गुलदस्ता लिए नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि, जूही अपनी बेटी की ग्रेजुएशन पर कितना प्राउड फील कर रही हैं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने ये फोटोज पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा, "गर्व और खुश." इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने भी किए. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "वोहू बधाई हो." रवीना टंडन ने पोस्ट पर कमेंट किया, "बधाई हो." तनीषा मुखर्जी ने भी जाह्नवी को बधाई दी. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, जूही चावला ने 1995 में इंडस्ट्रलिस्ट जय मेहता से शादी की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla Mehta (@iamjuhichawla)

इससे पहले जूही चावला के साथ डर, यस बॉस, भूतनाथ जैसी फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख खान ने जाह्नवी को बधाई दी थी. उन्होंने ट्विटर पर जूही चावला द्वारा पोस्ट की गई एक फोटो पर रिएक्शन दिया और लिखा, "यह बहुत बढ़िया है. उसके वापस आने और उसके साथ जश्न मनाने का इंतजार नहीं कर सकता. और अत्यधिक गर्व की भावना. लव यू जांज़."

यह भी पढ़ें - Adah Sharma:'द केरला स्टोरी' के कारण अदा शर्मा पड़ी मुश्किल में, मिली ये धमकी

इस बीच, जूही चावला के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को की सारी फिल्में दी हैं जैसे 'क़यामत से क़यामत तक', 'हम है राही प्यार के', 'इश्क', 'आइना' और 'झंकार बीट्स', 'यस बॉस 'और 'डर'. जूही चावला ने 1995 में इंडस्ट्रलिस्ट जय मेहता से शादी की थी. वह शाहरुख खान के साथ आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की को-ओनर भी हैं. जूही चावला को आखिरी बार सोहा अली खान, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और शाहाना गोस्वामी के साथ थ्रिलर सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था.