logo-image
लोकसभा चुनाव

Juhi Chawla Daughter: सेम टू सेम मां जूही जैसी दिखती है जाह्नवी, आपने देखा ?

स्टार किड्स कहें तो दिमाग में सुहाना खान, सारा अली खान, आर्यन खान, जाह्नवी कपूर जैसे नाम दिमाग में आते हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 10:47 AM

नई दिल्ली:

स्टार किड्स कहें तो दिमाग में सुहाना खान, सारा अली खान, आर्यन खान, जाह्नवी कपूर जैसे नाम दिमाग में आते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ये लोग अक्सर ही लाइम लाइट में रहते हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं और कभी इनके फोटोशूट सुर्खियों में आ जाते हैं. इनमें से कुछ तो फिल्मों में एंट्री भी ले चुके हैं. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं. जैसे कि जूही चावला की बेटी जाह्नवी. उन्हें यकीनन आपने कभी देखा नहीं होगा.

जाह्नवी को देखेंगे तो आपको उनमें जवानी के दिनों वाली जूही चावला की झलक साफ दिखाई देगी. खासतौर पर जाह्नवी की स्माइल तो हूबहू जूही जैसी ही है. फैन्स भी उन्हें मम्मी की कॉपी कह रहे हैं. जूही अक्सर ही इंस्टाग्राम पर बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं. बड़े होने के बाद जो जाह्नवी में फुल जूही वाला लुक नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

राइटर बनना चाहती हैं जाह्नवी !

जाह्नवी को लेकर कहा जाता है कि उन्हें एक्टिंग का शौक है लेकिन लिखने में उनकी दिलचस्पी बहुत ज्यादा है. हो सकता है कि वह बतौर हीरोइन नहीं स्क्रिप्ट राइटर मैदान में उतरें. जूही ने खुद एक बार इंटरव्यू में कहा था कि जाह्नवी राइटर बनना चाहती हैं. उन्होंने पर्दे पर आने का खास शौक नहीं. जाह्नवी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. उनकी मम्मी ही कभी तस्वीरों तो कभी वीडियो के जरिए उनकी झलक दिखाती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जाह्नवी को जूही की कॉपी बता रहे हैं फैन्स

सोशल मीडिया यूजर्स जाह्नवी की तस्वीरें देखकर काफी एक्साइटेड हैं. खासतौर पर उनका लुक जूही के फैन्स को काफी पसंद आया. लोग उनमें जूही की झलक देख रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्मों में आएं. लेकिन फिलहाल तो जाह्नवी का ऐसा कोई इरादा नहीं लगता. अगर ऐसा होता तो वह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होतीं और पैपराजी की पैनी निगाहों से दूर नहीं होतीं.