logo-image

Prakash Raj BJP: क्या भाजपा में शामिल होंगे प्रकाश राज ? साउथ एक्टर ने किया खुलासा

प्रकाश राज सोशल मीडिया पर अक्सर भाजपा के खिलाफ बयानबाजी के लिए चर्चा में रहते हैं. चुनावी माहौल के बीच उनके पार्टी ज्वाइन करने की अफवाह उड़ी है.

Updated on: 04 Apr 2024, 04:32 PM

नई दिल्ली:

Prakash Raj BJP: प्रकाश राज साउथ और बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं. अपनी दमदार अदाकारी के अलावा प्रकाश बेबाक बयान को लेकर भी जाने जाते हैं. वो अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखते हैं. खासतौर पर उन्हें भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बयानबाजी के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में इस साल 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रकाश राज के बीजेपी में शामिल होने की अफवाह उड़ रही है. ट्विटर पर यूजर्स ने ऐसी अफवाह उड़ाई है कि प्रकाश राजभारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन कर सकते हैं. हालांकि, इन अफवाहों पर खुद एक्टर ने लगाम लगा दी है.

आज थामेंगे पार्टी का हाथ
प्रकाश राज ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. गुरुवार को, अभिनेता ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. इसमें कहा गया था कि वह 'आज दोपहर 3 बजे प्रकाश राज भाजपा में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.' उनका ट्वीट कथित तौर पर राजनीतिक पार्टी में शामिल होने से कुछ मिनट पहले दोपहर 2.56 बजे सामने आया था.

BJP मुझे नहीं खरीद सकती
प्रकाश राज सत्तारूढ़ सरकार के कट्टर आलोचक हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि उन्होंने (हँसने वाले इमोजी) कोशिश की थी. फिर उन्हें अहसास हुआ होगा कि वे (वैचारिक रूप से) इतने अमीर नहीं थे कि मुझे खरीद सकें... आप क्या सोचते हैं मित्रो...बस पूछ रहा हू."

नेटिजन्स ने किया एक्टर को ट्रोल
एक्टर के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें कहा कि, "झूठ नंबर 01: उन्होंने कोशिश की. झूठ नंबर 02: वे पर्याप्त अमीर नहीं हैं. झूठ नंबर 03: वे मुझे नहीं खरीद सकते." एक अन्य यूजर ने लिखा, "विचारधारा की कोई कीमत नहीं होती." एक तीसरे ने लिखा, "और पहले ही दोपहर के 3 बज चुके हैं."

प्रकाश राज अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर विचार रखते हैं. उन्होंने 2019 के आम चुनावों में बेंगलुरु सेंट्रल से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे. इससे पहले एक्टर ने जनवरी 2024 में कहा था कि 'तीन राजनीतिक दल' 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए उन्हें अपना उम्मीदवार बनाने के लिए उनके पीछे थे, उनकी विचारधारा के कारण नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि वह केंद्र सरकार के आलोचक हैं. उन्होंने 'मैं किसी जाल में नहीं फंसना चाहता.''

प्रकाश राज जल्द ही 'देवरा' और 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगे.