logo-image

Hiritik-Saba Photos: ऋतिक संग एकदम दुल्हनियां बनकर पहुंचीं सबा आजाद, फैंस बोले परफेक्ट जोड़ी

ऋतिक और सबा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कपल की रोमांटिक फोटोज वायरल होती रहती हैं.

Updated on: 12 Jun 2023, 12:31 PM

नई दिल्ली:

Hiritik Roshan-Saba Azad Viral Photos: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए थे. इस इवेंट में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एंट्री ली थी. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. कपल की क्यूट बॉन्डिंग ने सबका दिल जीत लिया है. हर कोई सबा और ऋतिक का रोमांटिक अंदाज देख दंग रह गया. यहां तक कि पैपराजी ने भी कपल को परफेक्ट जोड़ी कहकर तारीफों के पुल बांध दिए. इंस्टाग्राम पर ऋतिक और सबा की तस्वीरें तहलका मचा रही हैं. 

'गजनी' और 'क्वीन' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने योगा एक्सपर्ट इरा त्रिवेदी के साथ शादी की है. कपल के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे. इसी इवेंट में एक्टर ऋतिक रोशन भी शिरकत करने पहुंचे थे. उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद एकदम ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं. कपल ने इवेंट में जाते ही चार चांद लगा दिए थे. 

ऋतिक जहां व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे. वहीं सबा आजाद ने पीच कलर का अनारकली सूट पहना था. बालों में परांदा चोटी और मांग टीका लगाए सब एकदम दुल्हनियां लग रही थीं. कपल ने साथ में पैपराजी को खूब पोज दिए. रिसेप्शन में एंट्री लेते ही पैपराजी ने ऋतिक और सबा के बीच रोमांस देख उन्हें परफेक्ट जोड़ी कहा. इस बात पर एक्टर शरमाने लगे. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  कैमरामैन को पोज देते समय ऋतिक पूरा टाइम सबा को ही निहारते रहे. वहीं सबा भी ऋतिक के हाथों में हाथ डाले काफी खुश नजर आईं. दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि पत्नी सुजैन खान के साथ तलाक के बाद ऋतिक रोशन लंबे समय से सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने अब अपनी डेटिंग को कंफर्म कर दिया है. अक्सर पैपराजी कपल को आउटिंग करते हुए स्पॉट करते हैं. हालांकि, सबा के साथ ऋतिक रोशन ने अपने वेडिंग प्लांस नहीं बताए हैं लेकिन फैंस चाहते हैं कि कपल जल्द ही शादी रचा लें.