logo-image
लोकसभा चुनाव

इरफान की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदड़ी' रिलीज

यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा के फर्क के चलते समाज के सच को उजागर करता है।

Updated on: 30 Apr 2017, 09:20 AM

नई दिल्ली:

इरफान ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड काफी फिल्में की हैं, लेकिन इंग्लिश मीडियम में उनका किरदार अब तक की फिल्मों से काफी दिलचस्प और अलग होगा। फिल्म 'हिन्दी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदड़ी' रिलीज हो गया है।

यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा के फर्क के चलते समाज के सच को उजागर करता है। इस गाने में एक खास मैसेज देने की कोशिश की गई है। गाने में दिखाया गया है कि स्कूल का स्टेटस क्या है वो मायने नहीं रखता है, बल्कि वहां का वातावरण कैसा है यह मायने रखता है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

इस गाने को ​तनिष्का सांघवी ने गाया है और सचिन-जिगर ने अपना बेहरीन संगीत दिया है। इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना 'तैनू सूट सूट करदा' रिलीज किया गया था, जिसमें दर्शकों को इरफान और सबा कमर का स्टाइलिश अवतार नजर आया।

गुरु रंधावा का 'तेनू सूट-सूट करदा' गाना बहुत ही लोकप्रिय है। इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में अपा डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वे उसे इंग्लिश मीडियम स्कूल में चाहते हैं।

हिन्दी मीडियम 12 मई को ​मेरी प्यारी बिंदू और सरकार-3 के साथ रिलीज होगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)