logo-image

Salman Khan Birthday: सलमान खान ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, भांजियों के साथ काटा केक

Salman Khan 58th Birthday: सलमान खान और उनकी भतीजी आयत ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें बॉबी देओल, लूलिया वंतूर, अरबाज खान, अरहान खान, परिवार और दोस्त शामिल थे.

Updated on: 27 Dec 2023, 08:05 AM

New Delhi:

Salman Khan 58th Birthday: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने आज अपना 58वां जन्मदिन मनाया, उन्हें फैंस और बॉलीवुड बिरादरी से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. जो बात इस दिन को और भी खास बनाती है वह यह है कि यह उनका जन्मदिन भतीजी, अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की बेटी आयत (Ayat Sharma) के जन्मदिन के साथ मेल खाता है. साथ ही अब बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए , सलमान और उनकी भतीजीयों का  वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सलमान खान ने भांजी आयत के साथ केक काटकर बर्थडे किया सेलिब्रेट
अपने 58वें जन्मदिन पर सलमान खान (Salman Khan Birthday) ने अपनी भतीजी आयत के साथ केक काटकर जश्न मनाया, जिनका जन्मदिन भी उसी दिन आता है. जश्न के अंदर के वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें अभिनेता को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपने खास दिन को मनाते हुए देखा जा सकता है. इस इवेंट में लूलिया वंतूर, अरबाज खान, अरहान खान, हेलेन, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, बॉबी देओल और अन्य कई स्टार्स प्रेजेंट थे. जन्मदिन का जश्न सितारों से सजे उत्सव से कम नहीं था, जिससे फैंस को सलमान खान के यादगार और दिल छू लेने वाले जश्न की एक रोमांचक झलक मिली.

पार्टी में बॉबी देओल भी आए नजर
अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पार्टी की शोभा बढ़ाई और फैंस को जश्न की एक झलक दिखाने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. रात की तस्वीरें शेयर करते हुए, एक ने उन्हें बर्थड् बॉय के गाल पर प्यार से चूमते हुए कैद किया, जबकि दूसरे ने कैमरे के लिए पोज देते हुए टाइगर 3 (Tiger 3)  एक्टर के कंधे पर हाथ रखा. इस दिल छू लेने वाली पोस्ट को एक्टर ने कैप्शन दिया, "मामू आई लव यू." एनिमल स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक हार्दिक तस्वीर के साथ प्यार फैलाना जारी रखा.

यह भी पढ़ें - Salman Khan Networth: अरबों की प्रॉपर्टी के राजा हैं सलमान खान, गैलेक्सी अपार्टमेंट से फार्महाउस तक जानें सबकुछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इस सेलिब्रेशन में संगीतकार साजिद, फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी और कई अन्य लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिताए पलों को मनमोहक तस्वीरों में कैद किया.