logo-image
लोकसभा चुनाव

Happy Birthday Bobby Deol: बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी बॉबी देओल को जन्मदिन की बधाई, जमकर लुटाया प्यार

Bobby Deol Birthday: बॉबी देओल आज 27 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर को सोशल मीडिया पर भर-भरकर बधाइयां मिली हैं.

Updated on: 27 Jan 2024, 06:06 PM

नई दिल्ली:

Bobby Deol Birthday Wishes: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज पूरे 55 साल के हो गए हैं. 27 जनवरी को बॉबी देओल ने अपना ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन किया है. फैंस ने अपने चहेते स्टार को सोशल मीडिया के जरिए बधाई भेजी थीं. वहीं फिल्मी दुनिया से भी सितारों ने लॉर्ड बॉबी पर खूब प्यार लुटाया है. बॉबी देओल को उनके जन्मदिन प्रीति जिंटा, दिशा पटानी, रश्मिका मंदाना और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जैसी कई हस्तियों ने शुभकामनाएं भेजी हैं. एक्टर के घर के बाहर पैपराजी और फैंस ने भी धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेशन किया था जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं. 

बॉबी देओल को हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) में उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही मिली थी. ऐसे में एक्टर के जन्मदिन पर बी-टाउन सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं भेजी थीं. हाउसफुल 4 में बॉबी के साथ काम कर चुके एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बॉबी के साथ अपनी सेल्फी शेयर की और लिखा, "सबसे प्रिय डार्लिंग @iambobbydeol का जन्मदिन शानदार हो मेरे दोस्त - भगवान आप और पूरे परिवार पर प्यार, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य की वर्षा करें."

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "मेरे सबसे प्यारे 'लॉर्ड' बॉबी, यह एक शानदार साल है, प्यार, सफलता और सब कुछ भरपूर मिला है क्योंकि आप वास्तव में इसके हकदार हैं." 

प्रीति जिंटा ने बॉबी देओल के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @iambobbydeol। मैं तुम्हें जीवन भर खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य, सफलता और मजेदार समय की शुभकामनाएं देती हूं. मैं तुम्हें हमेशा खुश देखना चाहती हूं, मेरे सबसे प्यारे दोस्त. जल्द ही फिर मिलेंगे, तब तक धमाल मचाते रहो और सभी को चौंकाते रहो." #HappyBirthday #LordBobby #Friendsforever #Ting बॉबी ने कमेंट में आकर लिखा'बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे प्रीतम सिंह:

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉबी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे @iambobbydeol चाचा, लव यू टू द मून! #HappyBirthday #bobbydeol #coolestman"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

रश्मिका मंदाना ने अपने एनिमल एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी साझा की. उन्होंने लिखा, "@iambobbbydeol सर, मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं, हमेशा प्यार."

दिशा पटानी ने अपकमिंग तमिल फिल्म कंगुवा से बॉबी का फर्स्ट लुक शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आप अविश्वसनीय लग रहे हैं, आपके स्क्रीन पर आग लगाने का इंतजार नहीं कर सकती. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @iambobbydeol।"