logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया विश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर एक्टर को उनके इंडस्ट्री के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर विश किया है.

Updated on: 11 Oct 2023, 01:54 PM

New Delhi:

Happy Birthday Amitabh Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके परिवार के साथ आधी रात के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. बिग बी ने अपने फैंस का भी अभिनंदन किया, जो उनके स्पेशल डे पर उन्हें शुभकामनाएं देने आए थे. कई मशहूर हस्तियों ने भी अपने 'पसंदीदा' स्टार को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हाल ही में 'रनवे 84' में अमिताभ को निर्देशित करने वाले अजय देवगन ने सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा. “आपके साथ काम करना उतना ही मजेदार है जितना तस्वीर में दिखता है. जन्मदिन मुबारक हो अमित जी! आपके प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं,'' उन्होंने लिखा. साफ तस्वीर में बिग बी अपनी मेज पर बैठे हैं जबकि अजय उनके पास खड़े हैं और दोनों किसी बात पर हंस रहे हैं.

दूसरी ओर, यंग स्टार्स विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. विक्की ने 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में अपनी हालिया सफर की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “एकमात्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं…@अमिताभबच्चन सर.”

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक पुराने इवेंट की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें बिग बी उन्हें कैमरे के सामने पोज देते हुए प्यार से पकड़ रहे हैं. उन्होंने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो @अमिताभबच्चन सर! आपकी विरासत और हर दिन प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद. बड़ा प्यार और सम्मान.”

इंग्लिश विंग्लिश एक्टर आदिल हुसैन भी दिग्गज स्टार को शुभकामना देने के लिए एक्स के पास गए. उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह बहुत खास है! जिसे, हम सभी लगभग बिना शर्त प्यार करते हुए बड़े हुए हैं! हाल ही में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ  @SrBachchan. मेरे सारे प्यार के साथ.”