logo-image
लोकसभा चुनाव

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कंगना रनौत से की मुलाकात

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कंगना रनौत से मुलाकात की. इस मौके पर उनके साथ महाराष्ट्र अध्यक्ष जीवनसिंह सोलंकी भी मौजूद रहे.

Updated on: 13 Sep 2020, 01:28 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच छिड़ी जुबानी जंगअब एक ज्वलनशील मुद्दा बन चुका हैं. कंगना और शिवसेना के बीच बीजेपी से लेकर तमाम राजनीतिक दल टूट पड़े हैं. वहीं संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र सरकार की चुप्पी पर भी तमाम सवाल उठाए जा रहे हैं.

इसके अलावा करणी सेना भी अभिनेत्री के पक्ष में आ गई हैं और शिवसेना के खिलाफ जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं आज करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कंगना रनौत से मुलाकात की. इस मौके पर उनके साथ महाराष्ट्र अध्यक्ष जीवनसिंह सोलंकी भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें: कंगना का ऑफिस तोड़ने के खिलाफ राज्‍यपाल से मिले रामदास अठावले, मुआवजे की मांग की

वहीं कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने वाली हैं. माना जा रहा है कि कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराना चाहती हैं. वह रविवार की शाम 4.30 बजे राज्यपाल से मिलने वाली हैं.

बता दें कि कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की. कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को 'झूठा' कहा.

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को "मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है". वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की. इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं.