logo-image

Aditya Pancholi पर कसा कानूनी शिकंजा, फिल्म निर्माता Sam Fernandes से मारपीट के आरोप में खड़ी हुई खाट

बॉलीवुड के जाने माने और दिग्गज एक्टर Aditya Pancholi कानूनी शिकंजे में फसते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म मेकर Sam Fernandes ने आदित्य पर मारपीट और धमकाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद अब एक्टर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं.

Updated on: 10 Feb 2022, 08:31 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने और दिग्गज एक्टर Aditya Pancholi का अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों से नाता रहा है. उनका हमेशा से ही विवादों से कभी न खत्म होने वाला रिश्ता रहा है और उनका नाम एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में आ गया है. फिल्म निर्माता सैम फर्नांडिस (Sam Fernandes) ने आदित्य पंचोली पर एक होटल में उन्हें गाली देने, धमकाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद अब एक्टर एक्टर कानूनी शिकंजे में बुरी तरह फंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन Rappers का जानें क्या है असली नाम? Honey Singh से लेकर Badshah हैं इसमें शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैम फर्नांडिस ने आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर गाली-गलौज करने, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप में शिकायत भी दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स की मानें तो, पुलिस ने बताया कि आदित्य पंचोली ने भी फिल्म निर्माता के खिलाफ गाली-गलौज और डराने-धमकाने की क्रॉस-शिकायत भी दर्ज कराई है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि, आदित्य पंचोली फिल्म निर्माता पर अपने बेटे सूरज पंचोली को अपनी आने वाली फिल्म 'हवा सिंह' में कास्ट करने का दबाव बना रहे थे.

आपको बता दें, कि साल  2019 में निर्माता सैम फर्नांडीस ने मुख्य भूमिका में सूरज के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. कलाकारों और चालक दल ने 12 दिनों से अधिक समय तक शूटिंग की, लेकिन जैसे ही कोविड के चलते देश में लॉकडाउन लगा दिया गया. जिसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया. 27 जनवरी को जब सैम फर्नांडिस इस बारे में बात करने के लिए  आदित्य पंचोली पास जुहू के सन एंड सन होटल में गए. ताकि आगे की चीजों पर चर्चा की जा सके. सैम ने आरोप लगाया कि जब वह आदित्य से मिलने गए तो वह नशे में थे और उसने निर्देशक सैम को धमकी दी कि वह उनके बेटे सूरज पंचोली के साथ ही फिल्म बनाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Pancholi ↗️ (@aadityapancholii)

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब आदित्य पंचोली का नाम किसी विवाद में आया हो. इससे पहले भी ऐसे कई विवाद हैं जो आदित्य से जुड़े हुए हैं और बेहद चौंकाने वाले भी हैं. आदित्य पर रेप जैसे संगीन आरोप भी लग चुके हैं. इसके अलावा, जिया खान सुसाइड केस (Jiya Khan Suicide Case) के दौरान भी आदित्य पंचोली सुर्खियों में रहे थे. तब न केवल आदित्य बल्कि उन के बेटे सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) का नाम भी जमकर विवादों में घिरा रहा था. इतन ही नहीं, इस केस के दौरान तो आदित्य पर पत्रकारों से कैमरा छीनकर तोड़ने और मारपीट करने के जैसे आरोप भी लगे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Pancholi ↗️ (@aadityapancholii)

वहीं, आदित्य का नाम बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है. 20 साल छोटी कंगना के पीछे आदित्य दीवाने थे जिसका खुलासा खुद कंगना ने किया था. इसके साथ ही, कई नामचीन एक्ट्रेसेस भी आदित्य पर दुष्कर्म का संगीन आरोप लगा चुकी हैं. लिहाजा ये कहना गलत नहीं होगा कि आदित्य की झोली में जितनी फिल्में कभी हुआ करती थी उतनी ही आज के वक्त में आरोपों की छड़ी है.