logo-image

Fighter Box Office: सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है ऋतिक-दीपका की फाइटर, इतना हुआ टोटल कलेक्शन

Fighter Response: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर स्टारर फिल्म फाइटर को दर्शकों का अच्छा रिस्सपॉन्स मिल रहा है.

Updated on: 27 Jan 2024, 01:25 PM

नई दिल्ली:

Fighter Box Office Collection: बॉलीवुड फिल्म फाइटर ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. रिलीज के बाद से फाइटर दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही है. हालांकि, क्रिटिक्स ने फिल्म की कहानी को लचीला बताया है. फिर भी गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज हुई इस पैट्रिएटिक थ्रिलर फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फाइटर ने दो दिन में शानदार कलेक्शन किया है. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के दो दिनों के अंदर 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम रोल में हैं. 

गुरुवार 25 जनवरी को रिलीज हुई फइटर ने पहले दिन भारत में 22.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने भारत में 39 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है. अब तक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 61.5 करोड़ रुपये का टोटल कलेक्शन कर लिया है. फाइटर को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. फाइटर देखते समय कुछ दर्शकों ने सिनेमाघरों में तिरंगा भी फहराया था. 

वायाकॉम18 स्टूडियोज के अंडर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से बनी फाइटर देशभक्ति से भरपूर फिल्म है. इसे भारत की पहली एरियल फिल्म भी कहा जा रहा है. साथ ही इसमें पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आई है. फिल्म में ऋतिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका पादुकोण को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में लड़ते हुए दिखाया गया है.

फाइटर भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के प्रति श्रद्धांजलि देती है. सोशल मीडिया पर फैंस फाइटर के एक्शन सीन, वीएफएक्स की भी तारीफ कर रहे हैं. वीकेंड खत्म होने तक फिल्म के 100 करोड़ कलेक्शन करने की उम्मीदें हैं.