logo-image

Swara Bhasker Baby Girl: फहद अहमद ने शेयर की मां बनने के बाद स्वरा की अनदेखी तस्वीर, बेबी गर्ल की भी दिखी झलक

स्वरा और फहद ने अपनी बेटी के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि तस्वीरों में उनक बेटी चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा था. लेकिन स्वरा और फहद बेबी को प्यार से अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आए.

Updated on: 27 Sep 2023, 09:52 AM

New Delhi:

Swara Bhasker Baby Girl: स्वरा भास्कर और उनके पति फहद अहमद ने हाल ही में ही अपनी जिंदगी में एक नन्हीं परी का स्वागत किया है. यह कपल माता-पिता बनने के बाद से बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस ने 23 सितंबर को अपनी पहली बच्ची को जन्म दिया और उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुशखबरी की घोषणा की. स्वरा और फहद ने अपनी बेटी के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि तस्वीरों में उनक बेटी चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा था. लेकिन स्वरा और फहद बेबी को प्यार से अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आए. कैप्शन में उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है. अब अपने बच्चे को जन्म देने के कुछ दिनों बाद ऐसा लग रहा है कि स्वरा वापस घर आ गई हैं. अब फहद ने एक नई तस्वीर में राबिया को किस करते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है.

फहद अहमद ने अपनी बच्ची राबिया के साथ स्वरा भास्कर की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की
मंगलवार की रात, फहद अहमद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नई मनमोहक तस्वीर डाली. इसमें स्वरा अपनी बेटी राबिया को गोद में लिए हुए बिस्तर पर बैठी दिख रही हैं. प्यारी मां अपनी बेटी के सिर को धीरे से किस करती नजर आ रही है. स्वरा अपने पीजे में नजर आ रही हैं, जबकि राबिया के चारों ओर एक ब्लू बेबी पिलो रखा हुआ है. फहाद ने सफेद दिल वाले इमोजी से बच्ची का चेहरा छुपाया. वह खूबसूरत सफेद आउटफिट में नजर आ रही हैं. प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए, फहद ने लिखा, "आशीर्वाद  @reallysवारा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस बीच, इससे पहले स्वरा ने बेबी राबिया की एक प्यारी सी झलक भी साझा की थी जिसमें वह हरे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं और कंबल में लिपटी हुई है. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीर शेयर की. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया, एक सच.. हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ था, कृतज्ञ और खुश दिलों के साथ, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह है एक पूरी नई दुनिया." 

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra and Raghav Chadha: अब मुंबई में होगा परिणीति-राघव का ग्रैंड रिसेप्शन, डेट भी आ गई है सामने

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इस साल फरवरी में स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर फहद अहमद से अपनी शादी की घोषणा की थी. जहां उन्होंने 6 जनवरी को कोर्ट में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया, वहीं मार्च में उन्होंने एक ग्रैंड शादी समारोह भी आयोजित किया, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे.