logo-image
लोकसभा चुनाव

इंटीमेट सीन्स निभाते समय होने वाली तकलीफ पर बोलीं Esha Gupta!

'आश्रम' (Aashram) के दो सीजन के बाद तीसरा सीजन (Aashram 3) 03 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है. इस बीच हाल ही में फिल्म स्टार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बताया है कि इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान वो कैसा महसूस कर रही थी.

Updated on: 03 Jun 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

'आश्रम' (Aashram) के दो सीजन देखने के बाद दर्शक तीसरे सीजन (Aashram 3) के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. जो आखिरकार 03 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है. ऐसे में लोग इस सीजन को देख रहे हैं. साथ ही अपनी राय भी रख रहे हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म स्टार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म में इंटीमेट सीन्स (Esha Gupta on intimate scenes) की शूटिंग के दौरान वो कैसा महसूस कर रही थी. इन सबके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

गौरतलब है कि 'आश्रम 3' (Aashram 3) पम्मी पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाबा निराला से अपनी जान बचाती है, उसके खिलाफ लड़ती है और बताती है कि कैसे वह एक स्व-घोषित भगवान के नाम पर एक यौन अपराधी है. इस दौरान दिखाया गया है कि कैसे बाबा निराला और उनके लोग पम्मी का पीछा कर रहे थे, जो अपनी जान बचाने के लिए उससे छिप रही थी. आश्रम के तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता उस शख्स के तौर पर दिखीं, जो बाबा निराला को उनकी इमेज सही करने में मदद करती है. इस दौरान ईशा ने बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं. जिस पर बात करते हुए ईशा ने अपनी फीलिंग्स बताई हैं. 

ईशा (Esha Gupta latest statement) ने कहा कि इंटीमेट सीन्स के लिए कंफर्टेबल होने या न होने की बात नहीं है. लोगों को लगता है कि पर्दे पर इंटीमेट सीन फिल्माना काफी मुश्किल है और बड़ी बात है. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि वहां सभी खुले विचारों के लोग होते हैं. साथ ही जब आप 10 साल से इंडस्ट्री में हैं, तो आपके अंदर से सारी हिचक निकल जाती है. उन्होंने ये भी कहा कि शायद पहली बार ऐसे सीन्स करने पर उन्हें मुश्किल हुई थी. लेकिन फिर जब आप मेच्योर लोगों के साथ काम करते हैं, तो ये आसान हो जाता है. इसके अलावा उन्होंने बाबा निराला का किरदार निभा रहे बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए कहा कि वो भी पर्दे पर कई बार इंटीमेट सीन्स कर चुके होंगे. ऐसे में उनके लिए भी ये सीन करना मुश्किल नहीं होगा.