logo-image
लोकसभा चुनाव

Hema Malini: मां हेमा मालिनी की सादगी पर फिदा है ईशा देओल, पोस्ट शेयर कर बताया अंदर का सच

अपनी मां की सादगी की तारीफ करते हुए, ईशा देओल (Esha Deol) ने लिखा,

Updated on: 06 Oct 2023, 01:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनकी इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने फैमिली मेंबर्स की फोटो शेयर करना बेहद पसंद है. अब एक्ट्रेस ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) की इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. उन्हें हेमा मालिनी की सादगी बहुत पसंद है, यही बात उन्होंने अपने इस पोस्ट में दर्शकों को समझाने की कोशिश की है. ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेमा मालिनी की एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की. हरे रंग की रेशमी साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि हेमा मालिनी कहीं बाहर जाने के लिए तैयार हो गई हैं और उन्हें हाथ में एक छोटा सा शॉपिंग बैग पकड़े देखा जा सकता है. ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने कैप्शन में लिखा, कि उनकी मां हेमा मालिनी ने पर्स की जगह शॉपिंग बैग चुना और ऐसा करने के पीछे एक साधारण कारण था.

अपनी मां की सादगी की तारीफ करते हुए, ईशा देओल (Esha Deol) ने लिखा, "डिजाइनर वियर से भरी दुनिया में ड्रीम गर्ल अपने पर्स के रूप में शॉपिंग बैग लेकर खुश दिखती है - कारण "यह आसान है कि मेरा सारा सामान इसमें फिट हो जाए तो क्यों नहीं." उन्होंने फिर कहा, “मैं इसे ही जीवन का साधारण सुख कहती हूं. आगे बढ़ने का रास्ता, लव यू मम्मा #ड्रीमगर्ल #सिंपलिसिटी #ब्यूटी #माईमदर #ईजीब्रीजी #हेमामालिनी #एशादेओल #आभार.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

मधु शाह ने ईशा के पोस्ट पर किया कमेंट

मधु शाह ने ईशा (Esha Deol) की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "जब आपकी आत्मा और आंतरिक अस्तित्व मजबूत होता है तो आपको बाहरी लोगों से बात करने की जरूरत नहीं होती है," आगे उन्होंने लिखा, "मैं आपकी मां से भी प्यार करता हूं." एक फैन ने कमेंट किया, "वह हमेशा इतनी ज़मीनदार, बहुत सुंदर और सबसे सुंदर रही हैं," जबकि एक अन्य ने लिखा, "यही सादगी की सुंदरता है." ईशा देओल ने कहा कि वह अपनी मां पर वापसी के लिए दबाव डाल रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि हेमा मालिनी कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स पर विचार कर रही हैं. “वह एक ऐसी इंसान हैं जो कहती हैं कि अगर उनके रास्ते में कुछ बहुत अच्छा आएगा तभी वह बाहर निकलेंगी और कैमरे के सामने वापस जाएंगी.”