logo-image
लोकसभा चुनाव

Isha Deol:'मेरी माँ के लिए कुछ अच्छा है...' ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी के लिए मांगा काम  

ईशा देओल ने खुलासा किया है कि हेमा मालिनी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और कुछ अच्छी स्क्रिप्ट और भूमिकाओं पर विचार कर रही हैं.

Updated on: 15 Sep 2023, 10:31 AM

New Delhi:

Isha Deol-Hema Malini: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने सालों तक फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज किया है. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है और शोले, सीता और गीता, प्रतिज्ञा जैसी कई फिल्मों में कई पॉपुलर किरदार निभाए हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'शिमला मिर्ची' में देखा गया था, जो इसकी शूटिंग खत्म होने के पांच साल बाद 2020 में रिलीज हुई थी. अब उनकी बेटी ईशा देओल ने खुलासा किया है कि हेमा मालिनी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और कुछ अच्छी स्क्रिप्ट और भूमिकाओं पर विचार कर रही हैं.

हेमा मालिनी की फिल्मों में वापसी पर बोलीं ईशा देओल
मीडिया से बात करते हुए ईशा देओल ने कहा कि वह अपनी मां हेमा मालिनी पर वापसी के लिए जोर दे रही हैं. ईशा ने कहा “मैं इसे हमेशा से करती आ रही हूँ! असल में, वह भी फिर से फिल्में करना चाहती हैं.”. उन्होंने आगे कहा कि हेमा मालिनी खुद वापसी करना चाहती हैं और कुछ अच्छी स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हैं. “वह कुछ अच्छी भूमिकाएँ और स्क्रिप्ट देख रही हैं. वह एक ऐसी इंसान हैं जो कहती हैं कि अगर उनके रास्ते में कुछ बहुत अच्छा आएगा तभी वह बाहर निकलेंगी और कैमरे के सामने वापस जाएंगी. अगर किसी के पास मेरी माँ के लिए कुछ अच्छा है, तो उन्हें उन्हें कॉल करना चाहिए. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल का वर्क फ्रंट
ईशा देओल की शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' को हाल ही में 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड में गैर-फीचर फिल्मों की श्रेणी में विशेष उल्लेख मिला. एक दुआ 2021 में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में देखा गया था, जिसमें सुनील शेट्टी भी थे. वह 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस', अजय देवगन और राशि खन्ना की सह-कलाकार श्रृंखला में भी देखी गई थीं.