logo-image
लोकसभा चुनाव

दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू, फैंस हुए शॉक, video viral

कई बार दिशा पाटनी को अलेक्जेंडर के साथ स्पॉट किया गया था, अब अलेक्जेंडर के एक वीडियो से साफ हो गया है कि वह वाकई दिशा को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 28 Apr 2024, 12:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवाज़ दिशा पाटनी और मौनी रॉय सबसे अच्छी दोस्त होने के लिए जानी जाती हैं, न केवल दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. मौनी के पति सूरज नांबियार का भी दिशा के साथ खास रिश्ता है. उन्हें अक्सर एक साथ घूमते, छुट्टियों पर जाते, लंच, डिनर डेट और न जाने क्या-क्या देखा जाता है. वे हर बार BFF गोल देती हैं. हाल ही में दिशा और मौनी को एक बार फिर एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद बाहर निकलते हुए देखा गया, जहां पर दिशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर भी नजर आए. इस दौरान उनके हाथ के टैटू ने सभी को शॉक कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एलेक्जेंडर ने हाथ पर दिशा का फेस का टैटू बनावा

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों को एक-दूसरे को पकड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है. इसी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर एक्ट्रेस के फेस का टैटू बनावा रखा है. अब इस टैटू ने साफ कर दिया है कि वाकई एलेक्जेंडर और दिशा पाटनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. डीनर के लिए बाहर निकले कपल के साथ दिखा की बेस्ट फ3ेंड और एक्ट्रेस मौनी राव को भी साथ देखा गया.

तमिल फिल्म कंगुवा में भी दिखाई देंगी दिशा पाटनी 

दिशा पाटनी सफेद विवरण वाली लाल पोशाक में आकर्षक लग रही थीं. सफेद जोड़े में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कैमरे के सामने पोज़ देते समय वे एक-दूसरे के करीब थे. दिशा ने मौनी का हाथ भी पकड़ा और उन्हें अपनी कार तक ले गईं.  इस बीच, काम के मोर्चे पर, दिशा पाटनी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर योद्धा में देखा गया था. वह प्रभास की कल्कि 2898 एडी और बॉबी देओल अभिनीत तमिल फिल्म कंगुवा में भी दिखाई देंगी. दिशा वेलकम टू द जंगल की भी शूटिंग कर रही हैं.